रॉबिन उथप्पा ने एम एस धोनी के साथ अपने यादगार लम्हे के बारे में बताया

Nitesh
रॉबिन उथप्पा
रॉबिन उथप्पा

राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने पूर्व विकेटकीपर खिलाड़ी एम एस धोनी के साथ अपने पसंदीदा लम्हे के बारे में बताया है। रॉबिन उथप्पा ने बताया कि भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी एकसाथ खाना खाते थे। उन्होंने धोनी के साथ अपने यादगार लम्हे के बारे में खुलासा किया।

2007 में जब भारतीय टीम ने एम एस धोनी की अगुवाई में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था तो रॉबिन उथप्पा उस टीम का प्रमुख हिस्सा थे। इसके अलावा वो कई सालों तक एम एस धोनी की कप्तानी में खेले।

राजस्थान रॉयल्स के अफिशियल ट्विटर पेज पर रॉबिन उथप्पा ने कहा " एम एस धोनी के साथ मेरी कई यादें जुड़ी हुई हैं। मेरे हिसाब से जो सबसे सिंपल होता है वही सबसे खूबसूरत होता है। हम लोग साथ में खाना खाते थे और हमारा एक छोटा सा ग्रुप था। हम लोग अपने कमरे में आकर एक साथ खाना खाते थे। मेरे हिसाब से वो सबसे यादगार लम्हे मेरे लिए हैं।"

ये भी पढ़ें: अजिंक्य रहाणे का खुलासा, बताया कैसे सौरव गांगुली ने उन्हें दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने के लिए राजी किया था

रॉबिन उथप्पा ने भारतीय टीम में वापसी को लेकर भी दिया बयान

रॉबिन उथप्पा ने आगे कहा कि अगर वो आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो फिर भारतीय टीम में उनकी वापसी के दरवाजे खुल सकते हैं।

उन्होंने कहा " मेरा निश्चित तौर पर मानना है कि अगर आईपीएल में मेरा प्रदर्शन काफी अच्छा रहता है तो फिर भारतीय टीम में मेरी वापसी के दरवाजे खुल सकते हैं। मैं हमेशा पॉजिटिव सोचता हूं और विपरीत परिस्थितियों में भी मौके तलाशता हूं। इसलिए मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं एक बार फिर अपने देश के लिए खेलुंगा और टीम को जिताउंगा।"

आपको बता दें कि रॉबिन उथप्पा काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। इस आईपीएल सीजन वो राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं, इससे पहले वो केकेआर के लिए खेलते थे।

ये भी पढ़ें: सीपीएल 2020 - ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने बारबाडोस ट्राइडेंट्स को 19 रन से हराया, किरोन पोलार्ड की धुआंधार पारी

Quick Links

App download animated image Get the free App now