Create
Notifications

"दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में मेरी जगह ले ली थी और अब यहां भी"

रोहन गावस्कर
रोहन गावस्कर
reaction-emoji
सावन गुप्ता

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) के बेटे रोहन गावस्कर (Rohan Gavaskar) ने विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सुनील गावस्कर और दिनेश कार्तिक की तस्वीर एक साथ आने के बाद रोहन गावस्कर ने ये बयान दिया।

दरअसल सुनील गावस्कर और दिनेश कार्तिक इन दिनों कमेंट्री के लिए इंग्लैंड में हैं। दोनों दिग्गजों ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के दौरान कमेंट्री की थी और आगे के मैचों में कमेंट्री के लिए वो इंग्लैंड में ही रुके हुए हैं। इस दौरान कार्तिक और गावस्कर विम्बलडन का मैच देखने गए और इसकी तस्वीर दिनेश कार्तिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की।

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज ने हारे हुए मुकाबले में वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को दी मात, आंद्रे रसेल की जबरदस्त धुआंधार पारी

दिनेश कार्तिक की इस तस्वीर पर सुनील गावस्कर के बेटे रोहन गावस्कर ने मजाकिया अंदाज में बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा,

जब दिनेश कार्तिक ने इंडिया के लिए अपना डेब्यू किया था तो उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में मेरी जगह ले ली थी। अब विम्बलडन में भी उन्होंने मेरी जगह ले ली है। उम्मीद है आप लोगों ने स्ट्रॉबेरी और क्रीम खाए होंगे।

रोहन गावस्कर इंटरनेशनल क्रिकेट में वो मुकाम हासिल नहीं कर पाए

रोहन गावस्कर की अगर बात करें तो उन्होंने अपने करियर में कुल 11 वनडे मुकाबले खेले और इस दौरान 151 रन बनाए। उनका उच्चतम स्कोर 54 रन रहा। 2004 में जब भारत ने इंग्लैंड का दौरा किया था तब मिडिल ऑर्डर में रोहन गावस्कर की जगह दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। रोहन गावस्कर को 2004 के चैंपियंस ट्रॉफी में भी मौका मिला था लेकिन वहां पर फेल होने के बाद वो कभी इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ें: शोएब अख्तर का दावा, उनके टिप्स की वजह इंग्लैंड के गेंदबाज ने किया पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...