Create

शोएब अख्तर का दावा, उनके टिप्स की वजह इंग्लैंड के गेंदबाज ने किया पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन

साकिब महमूद
साकिब महमूद
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने इंग्लैंड के पेसर साकिब महमूद (Saqib Mahmood) को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि साकिब महमूद जब पीएसएल खेल रहे थे तो उन्होंने मुझसे अपनी कोचिंग करने के लिए कहा था।

साकिब महमूद ने इंग्लैंड की तरफ से पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने 4 विकेट चटकाकर पाकिस्तान की बैटिंग को धराशायी कर दिया। यही वजह रही कि पाकिस्तान सिर्फ 141 रन पर ही सिमट गई और उन्हें 9 विकेटों से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। साकिब महमूद को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

साकिब महमूद के इस शानदार प्रदर्शन को लेकर शोएब अख्तर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब साकिब पेशावर जाल्मी की तरफ से पीएसएल में खेल रहे थे तो उनसे गेंदबाजी के टिप्स मांगे थे, जबकि पाकिस्तान का कोई भी गेंदबाज उनके पास नहीं आया था।

ये भी पढ़ें: स्मृति मंधाना की शानदार पारी के बावजूद भारतीय टीम को पहले टी20 में मिली हार

पीएसएल के दौरान शाकिब महमूद ने मांगी थी मुझसे मदद - शोएब अख्तर

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहले वनडे के बाद पीटीवी स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान शोएब अख्तर ने साकिब महमूद को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

साकिब जब पीएसएल खेल रहे थे तो वो चाहते थे कि मैं उनकी कोचिंग करूं। मैंने उन्हें बताया कि उनके पैरों और कंधे पर मांस कम है और इसकी वजह से उनकी स्पीड ज्यादा नहीं है। पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे में उनके कंधों में जान थी। वो सीखने की कोशिश कर रहे हैं और मुझसे टिप्स लेने के लिए वो पाकिस्तान दोबारा आएंगे। ये काफी दुर्भाग्युपूर्ण है कि पाकिस्तान का कोई भी गेंदबाज मेरे पास कभी भी सलाह लेने के लिए नहीं आया।

ये भी पढ़ें: 150 रनों की जबरदस्त पारी खेलने के बाद दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक किया संन्यास का ऐलान


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...