Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोहित शर्मा ने युवराज सिंह के चैलेंज को किया पूरा 

  • युवराज सिंह ने रोहित शर्मा, हरभजन सिंह और सचिन तेंदुलकर को किया था चैलेंज
  • रोहित शर्मा ने अपने अंदाज में चैलेंज को पूरा करते हुए दूसरे खिलाड़ियों को नॉमिनेट किया
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 17 May 2020, 15:02 IST
रोहित शर्मा
रोहित शर्मा और युवराज सिंह

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने युवराज सिंह द्वारा दिए गए चैलेंज को पूरा करते हुए वीडियो को शेयर किया है। युवराज सिंह ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो को शेयर किया था, जिसमें वो बल्ले के किनारे से गेंद को उछाल रहे थे। उन्होंने इसके बाद सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह और रोहित शर्मा को इसके लिए चैलेंज किया था।

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इस चैलेंज को अपने ही अंदाज में पूरा किया। उन्होंने बल्ले के हैंडल से गेंद को उछालते हुए इसे चैलेंज को पूरा किया, रोहित शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को चैलेंज किया।

रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और अजिंक्य रहाणे को भी किया चैलेंज

ट्विटर पर जो रोहित शर्मा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने सबसे पहले युवराज सिंह को उन्हें नॉमिनेट करने के लिए शुक्रिया कहा। इसके बाद रोहित शर्मा ने अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत को भी अपनी स्किल्स दिखाने का चैलेंज दिया। युवराज सिंह ने कमेंट करते हुए रोहित शर्मा की तारीफ की, लेकिन भज्जी ने सबसे बेहतरीन तरीके से किया था।

आपको बता दें कि इस समय पूरे विश्व में कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी फैली हुई है और भारत में भी यह खतरनाक तरीके से फैला हुआ है। भारत में 90,000 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और 2000 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इसी वजह से देश में लॉकडाउन हो रखा है और लगातार सभी से अपने घर पर रहने की अपील की जा रही है।

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह ने आईपीएल 2009 में आज ही के दिन ली थी हैट्रिक

कोरोना की वजह से ही क्रिकेट समेत दूसरे खेलों पर भी रोक लगी हुई है। इसी वजह से ज्यादातर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कुछ खिलाड़ी लगातार लाइव आकर फैंस और साथी खिलाड़ी से बातचीत कर रहे हैं, तो कुछ प्लेयर्स एक दूसरे को चैलेंज भी कर रहे हैं।

इससे पहले युवी द्वारा दिए गए चैलेंज को पूरा करने के लिए सचिन तेंदुलकर ने भी अनोखा तरीका अपनाया था। सचिन तेंदुलकर ने आंख पर पट्टी बांधकर इस चैलेंज को पूरा किया और युवी को भी इसी तरह से करने के लिए नॉमिनेट किया। हालांकि सचिन तेंदुलकर ने जो पट्टी बांध रखी थी, उनमें से उन्हें सबकुछ दिख रहा था। युवी ने कमेंट करते हुए लिखा कि उन्हें लग रहा था कि उन्होंने गलत लैजेंड को चैलेंज किया है और उन्हें पूरा करने के लिए एक हफ्ता लग जाएगा।

Published 17 May 2020, 15:02 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit