Create
Notifications

रोहित शर्मा ने चेन्नई टेस्ट मैच में अपनी जबरदस्त पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
SENIOR ANALYST
Modified 14 Feb 2021
न्यूज़

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले में 161 रनों की जबरदस्त पारी खेली। अपनी इस पारी को लेकर उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रोहित ने कहा कि वो चेन्नई की टर्निंग ट्रैक के लिए पहले से ही तैयार थे जिसकी वजह से उन्हें रन बनाने में मदद मिली।

रोहित शर्मा ने ये भी बताया कि किस तरह उन्होंने एक खास ट्रेनिंग की थी, जिसकी वजह से दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए उनकी तैयारी काफी अच्छी हो गई थी। वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा ने कहा,

हमें पता था कि पिच कैसे तैयारी की गई थी। हम जानते थे कि ये पहले दिन से ही टर्न लेगी थी और उसी हिसाब से हमने अपनी ट्रेनिंग की थी। हमने पिच के हिसाब से प्रैक्टिस किया था और इसी वजह से मैदान में मानसिक तौर पर मैं तैयार था। जो तैयारी हमने की थी उससे रन बनाने में काफी मदद मिली।

ये भी पढ़ें: हरभजन सिंह ने चेन्नई टेस्ट मैच की पिच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा ने 161 रनों की शानदार पारी खेली

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने चेन्नई टेस्ट मैच की पहली पारी में 161 रनों की जबरदस्त पारी खेली। इसकी वजह से भारतीय टीम एक अच्छा स्कोर बनाने में कामयाब रही। टेस्ट मैचों में ये चौथी बार था जब रोहित शर्मा ने 150 प्लस का स्कोर बनाया।

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भी रोहित शर्मा की काफी तारीफ की। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

रोहित शर्मा ने जिस तरह से लंबी पारी खेलने की इच्छाशक्ति दिखाई वो काफी शानदार था। उनके शॉट सेलेक्शन काफी अच्छे थे। उनके शॉट चयन को लेकर हमेशा काफी चर्चा होती है क्योंकि उनके पास कई तरह के शॉट्स हैं। हालांकि उसी तरह के शॉट्स खेलकर वो आउट भी होते हैं। हालांकि रोहित शर्मा ने इस बार ठान रखा था कि वो हवा में काफी कम शॉट खेलेंगे। वो केवल ग्राउंड में ही मारेंगे।

ये भी पढ़ें: मिचेल मार्श ने चयन होने पर न्यूजीलैंड सीरीज में गेंदबाजी की जताई उम्मीद

Published 14 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now