Create
Notifications

जितना टैलेंट रोहित शर्मा के पास है, उतना विराट कोहली के पास नहीं है, पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज का बयान

India v England - 5th T20 International
India v England - 5th T20 International
Nitesh

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक (Imam-Ul-Haq) ने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच तुलना को लेकर उन्होंने बड़ी बात कही है। इमाम उल हक ने कहा है कि जितना टैलेंट रोहित शर्मा के पास है उतना विराट कोहली के पास नहीं है।

रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ही ना केवल भारत बल्कि दुनिया के दिग्गज बल्लेबाज हैं। विराट कोहली अभी तक अपने करियर में कुल 70 शतक लगा चुके हैं और तीनों ही फॉर्मेट में उन्होंने काफी रन बनाए हैं। वहीं रोहित शर्मा की अगर बात करें तो सफेद गेंद की क्रिकेट में उनका परफॉर्मेंस जबरदस्त रहा है। वो वनडे में तीन दोहरे शतक लगाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज हैं। इसके अलावा टी20 में भी उन्होंने कई शतक जड़े हैं।

रोहित शर्मा की टाइमिंग काफी लाजवाब होती है - इमाम उल हक

इमाम उल हक के मुताबिक रोहित शर्मा के पास कोहली से ज्यादा टैलेंट है। वो जब बल्लेबाजी करते हैं तो ऐसा लगता है कि उनके पास काफी सारा समय है।

एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'मेरे हिसाब से जो टैलेंट रोहित शर्मा के पास है वो विराट कोहली के पास नहीं है। मैंने इन दोनों ही बल्लेबाजों को खेलते हुए देखा है लेकिन जिस तरह से रोहित बल्लेबाजी करते हैं, ऐसा लगता है कि वो रीप्ले में खेल रहे हैं। उनके पास काफी सारा समय होता है। पहली बार मुझे टाइमिंग का सही मतलब पता चला क्योंकि मैं ज्यादातर प्वॉइंट पर ही फील्डिंग करता हूं। विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों ने मेरे सामने बैटिंग की लेकिन रोहित को भगवान ने काफी सारा टाइम गिफ्ट किया है। वो एक ऐसे प्लेयर हैं जो सेकेंड में मैच का पासा पलट सकते हैं। जब वो सेट हो जाते हैं तो अपनी मर्जी से शॉट खेलते हैं।'


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...