'रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए अपना आखिरी मैच खेल लिया है...',टीम के रिटेन किए जाने वाले प्लेयर्स को लेकर आई प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं
रोहित शर्मा को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं

Mumbai Indians Retention : मुंबई इंडियंस के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस बात की संभावना जताई है कि रोहित शर्मा को आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया जाएगा। आकाश चोपड़ा के मुताबिक मुंबई इंडियंस की टीम रोहित शर्मा को रिटेन नहीं करेगी।

आईपीएल 2024 के दौरान मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में टीम ने काफी खराब खेल दिखाया और निचले पायदान पर रही। मुंबई की टीम 14 में से सिर्फ 4 ही मैच जीत पाई और 10 मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने की वजह से टीम में दरार की खबरें भी सामने आईं। इसी वजह से रोहित शर्मा को लेकर अब कयास लगाए जा रहे हैं कि वो शायद अगले सीजन से मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए ना दिखाई दें। उन्हें जिस तरह से कप्तानी से हटाया गया और केकेआर के खिलाफ मैच से पहले उनका जो ऑडियो वायरल हुआ था, इससे यही कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस रिटेन नहीं करेगी।

रोहित शर्मा अब मुंबई इंडियंस की जर्सी में नहीं दिखेंगे - आकाश चोपड़ा

वहीं आकाश चोपड़ा का भी मानना है कि मुंबई इंडियंस की टीम रोहित शर्मा को नहीं रिटेन करेगी। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

मुझे लगता है कि इशान किशन को मुंबई इंडियंस रिलीज कर देगी और उनके लिए राइट टू मैच कार्ड का प्रयोग कर सकती है। इसकी वजह ये है कि 15.5 करोड़ काफी ज्यादा पैसे होते हैं। मुझे नहीं लगता है कि इशान किशन को रिटेन किया जाएगा। मुझे लगता है कि रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए अपना आखिरी मैच खेल लिया है। अब वो रिटेन नहीं होना चाहते हैं या फ्रेंचाइजी उन्हें जाने देगी ये तो नहीं पता है। मुझे नहीं लगता है कि अब आप मुंबई इंडियंस की जर्सी में रोहित शर्मा को देखेंगे। मैं गलत भी हो सकता हूं लेकिन मुझे यही लग रहा है। लेकिन जब अगला सीजन शुरु होगा तब आप रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस की टीम में नहीं देखेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now