रोहित शर्मा मेरे बेस्ट बल्लेबाजी पार्टनर हैं - शिखर धवन

रोहित शर्मा-शिखर धवन
रोहित शर्मा-शिखर धवन

भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने बेस्ट कप्तान के सवाल पर महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया है। इरफ़ान पठान के साथ बातचीत करते हुए धवन ने कहा कि मैं दो ही कप्तानों के साथ खेला हूँ और धोनी भाई बेस्ट हैं। महेंद्र सिंह धोनी के अलावा शिखर धवन ने बल्लेबाज पार्टनर के रूप में रोहित शर्मा का नाम लिया। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा के साथ मैं काफी खेला हूँ और वे मेरे बेस्ट पार्टनर हैं। धवन और रोहित शर्मा सीमित ओवर क्रिकेट में भारत के लिए पारी की शुरुआत करते हैं।

शिखर धवन ने कहा "बेस्ट बल्लेबाजी पार्टनर रोहित शर्मा हैं। मैं दो ही कप्तानों के नीचे खेला हूँ इसलिए अभी के लिए धोनी भाई।"

शिखर धवन ने वर्तमान समय में बेस्ट बल्लेबाज के लिए भी विराट कोहली का नाम लिया लेकिन पिछले साल आईसीसी वर्ल्ड कप में धाकड़ प्रदर्शन करने के लिए रोहित शर्मा की भी जमकर तारीफ की।

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा और सुरेश रैना ने चुनी ऑल टाइम इलेवन

रोहित शर्मा की भी धवन ने की तारीफ

शिखर धवन ने अपनी बातचीत में रोहित शर्मा के इंग्लैंड में पिछले साल जड़े पांच शतकों की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने शानदार ढंग से बल्लेबाजी करते हुए पांच शतक जड़े। शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को सबसे मुश्किल गेंदबाज भी बताया।

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

हालांकि शिखर धवन ने करियर की शुरुआत महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में की लेकिन ऐसा भी हुआ है कि उन्होंने कुल पांच कप्तानों के नेतृत्व में क्रिकेट खेला है। इनमें, धोनी और कोहली के अलावा रोहित शर्मा, सुरेश रैना और अजिंक्य रहाणे का नाम शामिल है। धवन ने आईपीएल के आयोजन को लेकर कहा कि लीग होनी चाहिए, लोग इस समय कोरोना वायरस महामारी से लड़ रहे हैं और आईपीएल देखकर उन्हें सकारात्मकता मिलेगी।

रोहित शर्मा-शिखर धवन
रोहित शर्मा-शिखर धवन

शिखर धवन सहित भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी लॉक डाउन में घर के अंदर ही देखे जा सकते हैं। एक कहस बात यह भी है कि अन्य खिलाड़ी इन्स्टाग्राम लाइव पर आते हैं मगर धवन अपनी पत्नी के साथ मजाकिया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दिखे हैं। इस दौरान उनका बेटा जोरावर भी मस्ती करते हुए कई वीडियोज में नजर आया है। धवन परिवार के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now