Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News - रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने टी20 क्रिकेट का सबसे सक्षम बल्लेबाज बताया

  • रोहित शर्मा के लम्बे छक्कों और तेजी से रन बनाने की काबिलियत की भी हुई तारीफ
  • आईपीएल और पीएसएल में तुलना के बारे में भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बयान दिया
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 16 Mar 2020, 13:26 IST

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने वर्तमान समय में टी20 क्रिकेट में पहला दोहरा शतक बनाने वाले सक्षम बल्लेबाज के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए रोहित शर्मा का नाम लिया। कंगारू खिलाड़ी ने ट्विटर पर फैन्स के सवालों का जवाब देते हुए इस बारे में भी बात की और रोहित शर्मा को टी20 क्रिकेट का पहला दोहरा शतक बनाने के लिए काबिल बल्लेबाज बताया।

हॉग ने अपने ट्विटर पर लिखा कि वर्तमान समय में रोहित शर्मा की एकमात्र खिलाड़ी हैं जो ऐसा करने में (दोहरा शतक जड़ने में) सक्षम हैं। उनकी स्ट्राइक रेट अच्छी है, बेहतर टाइमिंग के साथ वे क्रिकेटिंग शॉट लगाने के अलावा छक्के लगाने के लिए मैदान में हर जगह विकल्प देख लेते हैं।

यह भी पढ़ें: आईपीएल को लेकर सौरव गांगुली ने दी प्रतिक्रिया

इसके अलावा हॉग ने तीन श्रेष्ठ बल्लेबाजों के बारे में बताया जिन्हें वे खेलते हुए लाइव देखना चाहते हैं। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने विराट कोहली का नाम लिया और वनडे क्रिकेट में पाकिस्तान के बाबर आजम का नाम उन्होंने लिया। टी20 क्रिकेट में रोहित शर्मा को यह कंगारू खिलाड़ी लाइव खेलते हुए देखना चाहता हैं।


कोरोना वायरस के कारण आईपीएल आगे खिसकाने के बारे में उन्होंने कहा कि दो ग्रुप बनाकर मैचों की संख्या कम करते हुए टूर्नामेंट का आयोजन किया जा सकता है। सेमीफाइनल और फाइनल का प्रारूप फॉलो करते हुए आईपीएल हो सकता है। इससे खिलाड़ियों को ज्यादा यात्रा भी नहीं करनी पड़ेगी। हॉग ने ट्विटर पर कई सवालों के जवाब दिए और फैन्स को खुश होने का मौका दिया।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने पाकिस्तान में पीएसएल की वापसी के बारे में कहा कि इस लीग से क्रिकेट की वापसी पाकिस्तान में हुई है। यह अच्छा कदम है और क्रिकेट के लिए भी शानदार है। उन्होंने आईपीएल को पीएसएल से अलग टूर्नामेंट बताया। हॉग की बात सही भी है क्योंकि पीएसएल में आईपीएल की तुलना में आधे मैच होते हैं।

Published 16 Mar 2020, 13:26 IST
Advertisement
Fetching more content...