रोहित शर्मा चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ बना सकते हैं रिकॉर्ड

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा के पास चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ एक रिकार्ड बनाने का मौका है। विराट कोहली को पछाड़कर रोहित शर्मा चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ सबसे सफल बल्लेबाज बन सकते हैं। रोहित शर्मा यह कारनामा आईपीएल में पहले मैच के दौरान कर सकते हैं। रोहित शर्मा को 43 रन की जरूरत है।

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ सबसे सफल बल्लेबाज बनने के लिए रोहित शर्मा को अभी 43 रनों की आवश्यकता है। रोहित शर्मा ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 27 मैच खेले हैं और 705 रन बनाए हैं। अगर वह 43 या इससे ज्यादा रन पहले मैच में बनाते हैं तो विराट कोहली को पीछे छोड़ते हुए सीएसके के खिलाफ सबसे सफल बल्लेबाज बन जाएंगे। विराट कोहली के पास मौका फिर आएगा लेकिन उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच तक इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें:5 बल्लेबाज जो आईपीएल में सबसे ज्यादा बार रन आउट हुए

रोहित शर्मा ने यूएई के अनुभव पर दिया बयान

रोहित शर्मा ने गुरुवार को हुई एक प्रेस वार्ता के दौरान यूएई में 2014 के दौरान खेले गए मैचों के बारे में बात करते हुए कहा कि उस टीम के 2-3 खिलाड़ी बचे हैं। मैं इसे लेकर चिंतित नहीं हूं। टीम इस बार पूरी तरह अलग है। सोचने का तरीका और सब कुछ अलग है।

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

गौरतलब है कि यूएई में मुंबई इंडियंस ने अब तक पांच मैच खेले हैं और उन्हें सभी मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। चेन्नई के खिलाफ अगर यह टीम पहला मैच हारती है, तो यह उनकी लगातार छठी हार यहाँ होगी। हालांकि मुंबई इंडियंस की टीम ने 2014 के बाद तीन बार खिताबी जीत हासिल की है। ऐसे में उन्हें हराना हर टीम के लिए काफी मुश्किल काम है। इस बार मुंबई इंडियंस डिफेंडिंग चैम्पियन है।

अबुधाबी में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम पहले मैच में आमने-सामने होंगी। पिछले आईपीएल फाइनल में अंतिम गेंद पर एक रन से मिली हार का बदला चेन्नई सुपरकिंग्स जरुर लेना चाहेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now