Create

Rohit Sharma कभी खराब फॉर्म में नहीं होते हैं, KKR के खिलाड़ी ने की मुंबई इंडियंस के कप्तान की तारीफ

2019 IPL Final - Mumbai v Chennai
रोहित शर्मा बल्लेबाजी में कई बड़े रिकॉर्ड बना चुके हैं
Nitesh

आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दिग्गज ऑलराउंडर सुनील नारेन (Sunil narine) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा को बल्लेबाजी करते देखना उन्हें काफी पसंद है। सुनील नारेन के मुताबिक रोहित शर्मा रन बनाएं या ना बनाएं लेकिन वो हमेशा फॉर्म में ही होते हैं।

रोहित शर्मा की अगर बात करें तो उन्होंने आईपीएल में काफी सफलता हासिल की है। उन्होंने मुंबई इंडियंस को पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी जिताई है। उनकी गिनती आईपीएल के बेस्ट कप्तानों में होती है। इसके अलावा भारतीय टीम की तरफ से भी खेलते हुए उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं।

रोहित शर्मा कभी खराब फॉर्म में नहीं होते हैं - सुनील नारेन

सुनील नारेन ने जर्नलिस्ट विमल कुमार के साथ इंटरव्यू में रोहित शर्मा की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा 'रोहित शर्मा एक क्वालिटी प्लेयर हैं। उनकी क्षमता पर कोई शक ही नहीं है। जब वो अपने लय में होते हैं तो फिर उन्हें देखना काफी अच्छा लगता है। वो हमेशा फॉर्म में होते हैं। वो रन बनाएं या ना बनाएं कभी खराब फॉर्म में नहीं दिखते हैं। रोहित शर्मा एक ऐसे प्लेयर हैं जिन्हें बल्लेबाजी करते देखना मुझे काफी पसंद है। भारतीय कप्तान के तौर पर उन्होंने काफी सफलता हासिल की है और आईपीएल में उनके आंकड़े तो निश्चित तौर पर बेहतर हैं।'

सुनील नारेन की बात करें तो वो आईपीएल में कई बार रोहित शर्मा के खिलाफ खेल चुके हैं और उन्होंने काफी करीब से रोहित शर्मा को देखा है। इस वक्त सुनील नारेन वेस्टइंडीज में कैरेबियन प्रीमियर लीग में हिस्सा ले रहे हैं। उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए वेस्टइंडीज टीम में शामिल नहीं किया गया है। वहीं रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने की तैयारी कर रहे हैं। टीम इंडिया को इस बार उनसे काफी उम्मीदें हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...