Create
Notifications

रोहित शर्मा ने अपनी इंजरी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, पिछले साल IPL के दौरान हुए थे चोटिल

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी इंजरी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि पिछले साल वो आईपीएल (IPL) के दौरान इंजरी का शिकार हो गए थे और इसीलिए उन्हें अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए काफी काम करने की जरुरत है।

रोहित शर्मा पिछले साल इंजरी की वजह से आईपीएल के कई मैचों से बाहर हो गए थे। प्लेऑफ के मुकाबलों के दौरान उन्होंने वापसी की थी और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ फाइनल मुकाबले में सबसे ज्यादा 68 रन बनाए थे।

पिछले कुछ महीने में अपनी फिटनेस रुटीन के बारे में बात करते हुए उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी। रोहित शर्मा ने कहा कि अपने आपको बेहतरीन शेप में रखने के लिए उन्हें ज्यादा कड़ी मेहनत करनी पड़ी। मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो में उन्होंने कहा,

पिछले 3-4 महीने से मैंने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है। पिछले आईपीएल के दौरान मैं इंजरी का शिकार हो गया था। इसलिए अपनी हैम्स्ट्रिंग और लोअर बॉडी को मेनटेन करने के लिए मुझे काफी मेंटनेंस वर्क करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस के खिलाफ केकेआर की हार पर शाहरुख खान के ट्वीट को लेकर आंद्रे रसेल की प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा पिछले आईपीएल सीजन के दौरान चोटिल हो गए थे

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ना केवल आईपीएल में मुंबई इंडियंस बल्कि इंडियन टीम के लिए भी काफी अहम प्लेयर हैं। आईपीएल में लगी चोट की वजह से ही वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाए थे। जबकि टेस्ट सीरीज में उन्होंने हिस्सा लिया था।

इस साल भारत में ही टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है, ऐसे में रोहित शर्मा का पूरी तरह से फिट होना काफी अहम हो जाता है। कोरोना वायरस के इस दौर में प्लेयर्स की इंजरी एक चिंता का विषय रही है।

ये भी पढ़ें: "कुलदीप-चहल की बजाय वर्ल्ड कप के लिए अश्विन-जडेजा या हरभजन सिंह का चयन हो"


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...