रोहित शर्मा ने कोविड की वजह से लगाई गई पाबंदियों को लेकर दी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कोविड-19 की वजह से लगाई गई पाबंदियों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने खुद को लकी बताया कि कोरोना वायरस के इस दौर में भी उन्हें अपना मनपसंद काम करने को मिल रहा है, इससे बड़ी बात कुछ और नहीं हो सकती है।

मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में रोहित शर्मा ने बताया कि कोरोना वायरस के आने के बाद क्रिकेटर्स की लाइफ कैसे चेंज हो गई। उन्होंने कहा,

काफी सारे लोग मुश्किल के दौर से गुजर रहे हैं। कई सारे लोग काम भी नहीं कर पा रहे हैं। उन्हें वो करने को नहीं मिल रहा है जो वो करना चाहते हैं। कम से कम हम इस मामले में लकी हैं कि हमें जो पसंद है वो करने को मिल रहा है। मैं क्रिकेट खेलकर खुश हूं जिसे मैं सबसे ज्यादा पसंद करता हूं।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में आरसीबी की तरफ से शतक जड़ सकते हैं

रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मिली जीत को लेकर भी बयान दिया

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि पिछले छह महीने उनके लिए मुश्किल भरे रहे हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में मिली जीत को लेकर भी प्रतिक्रिया। रोहित ने कहा,

मेरे लिए काफी मुश्किलों भरा समय रहा है क्योंकि आईपीएल के दौरान मैं इंजरी का शिकार हो गया था। मुझे अपनी हैम्स्ट्रिंग की समस्या से जूझना पड़ा। उसके बाद हमारे सामने ऑस्ट्रेलिया का चुनौतीपूर्ण दौरा था। मैं वहां पर कुछ मैचों में नहीं खेल पाया लेकिन हमने जो कर दिखाया उसे पूरी दुनिया ने देखा। पूरी टीम ने जिस तरह का खेल दिखाया वो काफी शानदार था। कई सारे युवा प्लेयर्स ने आगे बढ़कर जिम्मेदारी ली और टीम को मैच जिताया।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने भारत में मिलने वाले मान-सम्मान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता