भारतीय टीम के इस खिलाड़ी को डायरेक्ट मैसेज करना चाहती हैं अनन्या पांडे, अहम वजह का भी किया खुलासा 

Neeraj
अनन्या पांडे रोहित शर्मा को डायरेक्ट मैसेज करना चाहती हैं (PC: Twitter)
अनन्या पांडे रोहित शर्मा को डायरेक्ट मैसेज करना चाहती हैं (PC: Twitter)

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'खो गए हम कहाँ' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 26 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच हुए पांचवें टी20 मुकाबले से पहले जियो सिनेमा के स्टूडियो में पहुंची, जहाँ उन्होंने कुछ दिलचस्प सवालों के जवाब दिए। इस दौरान अनन्या ने खुलासा करते हुए बताया कि वो भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को डायरेक्ट मैसेज करना पसंद करेंगी।

बता दें कि 'खो गए हम' में अनन्या के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। प्री मैच शो के दौरान जब बॉलीवुड अभिनेत्री से पूछा गया कि आप किस भारतीय क्रिकेटर को डीएम करना पसंद करेंगी? तो इसके जवाब में उन्होंने बताया कि मैं रोहित शर्मा को डीएम करूंगी। वह वास्तव में एक मजबूत कप्तान हैं। वर्ल्ड कप 2023 में उन्होंने टीम का अच्छा नेतृत्व किया, मैं उसके लिए उन्हें धन्यवाद कहूँगी।

विराट कोहली सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ हैं- अनन्या पांडे

शो के दौरान अनन्या ने विराट कोहली की भी जमकर तारीफ की। बॉलीवुड अभिनेत्री ने बताया कि मैदान पर जिस तरफ से वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इशारों में बातचीत करते हैं वो मुझे बहुत पसंद है। उन्होंने कहा, ''विराट कोहली सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ हैं। वो खेल के प्रति बहुत जुनूनी है। मैच के दौरान जिस तरह से वह अनुष्का के साथ बातचीत करते हैं वह मुझे बहुत पसंद है।'

वहीं पांचवें टी20 मुकाबले की बात करें, तो भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को छह रन से शिकस्त दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबानों ने 8 विकेट खोकर 160 रन बनाये थे। जवाबी पारी में कंगारू टीम पूरे ओवर खेलने के बाद 8 विकेट खोकर 154 रन ही बना पाई। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज 4-1 से जीत ली।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar