Create
Notifications

रोहित शर्मा ने आरसीबी के खिलाफ हार के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

ANALYST
Modified 10 Apr 2021
न्यूज़

आईपीएल (IPL) के पहले मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) इस बार भी हार गई। आरसीबी के खिलाफ उन्हें दो विकेट से पराजय का सामना करना पड़ा। आरसीबी ने अंतिम गेंद पर जीत दर्ज की। मैच के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि टूर्नामेंट जीतना अहम है और पहले मैच में हार से फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कुछ विविधताओं की आवश्यकता भी बताई।

मुंबई के कप्तान ने मैच के बाद कहा कि मुझे लगता है कि टूर्नामेंट जीतना सबसे अहम बात है पहला गेम नहीं। मुझे लगा कि यह एक शानदार प्रयास है। अंत तक बेहतरीन लड़ाई रही। मुझे लगा कि जिस तरह की शुरुआत मिली उससे हम 20 रन कम थे। हमने पहले गेम में कुछ गलतियां की है। जैनसन एक प्रतिभा है जिसे हमने किसी भी स्थिति में गेंदबाजी करने के लिए पहचाना है। जब एबी और क्रिस्चियन बल्लेबाजी कर रहे थे, तब हम विकेट लेना चाहते थे, यही कारण है कि हम बुमराह और बोल्ट के साथ गए, दुर्भाग्य से यह काम नहीं किया। निश्चित रूप से बल्लेबाजी करने के लिए आसान पिच नहीं थी।

रोहित शर्मा का पूरा बयान

रोहित शर्मा ने यह भी कहा कि हमें स्थितियों की पहचान करने और विविधताओं को प्राप्त करने की आवश्यकता है। एबी शानदार थे। तीव्रता प्राप्त करने में समय लगता है और अभी सब नए चेहरे हैं। बहुत सारे खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे थे और हमारे पास एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानने का समय नहीं था। यह उन टीमों के लिए मुश्किल हो सकता है जिनके पास शानदार घरेलू रिकॉर्ड है लेकिन यह खेल की चुनौती है (तटस्थ स्थानों में खेलने के बारे में)। लेकिन हम भाग्यशाली हैं कि पार्क में रहने में सक्षम हैं और भारत में लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाते हैं। देश मुश्किल समय से गुजर रहा है और लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाना अच्छा है।

गौरतलब है कि आरसीबी के लिए हर्षल पटेल ने धाकड़ गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट चटकाए। उनकी गेंदबाजी के कारण मुंबई की टीम बड़ा स्कोर खड़ा करने में सफल नहीं हुई।

Published 10 Apr 2021
2 comments
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now