Create
Notifications
Advertisement

रोहित शर्मा ने पिंक बॉल टेस्ट मैच सिर्फ दो दिनों के अंदर खत्म होने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
SENIOR ANALYST
Modified 26 Feb 2021
न्यूज़

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच अहमदाबाद में हुआ तीसरा टेस्ट मुकाबला सिर्फ दो दिनों के अंदर ही खत्म हो गया। भारत ने इंग्लैंड को इस मैच में 10 विकेटों से बुरी तरह हरा दिया। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस मैच के दो दिनों के अंदर खत्म होने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इसके लिए पिच को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

दरअसल स्पिनरों ने इस पिच पर काफी विकेट चटकाए। यहां तक कि इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने भी 5 विकेट चटका दिए। वहीं अक्षर पटेल ने कुल मिलाकर 11 विकेट लिए। मैच सिर्फ दो दिनों के अंदर खत्म होने के बाद अहमदाबाद की पिच को लेकर काफी सवाल उठने लगे हैं।

ये भी पढ़ें: मार्टिन गप्टिल की जबरदस्त धुआंधार पारी, आरसीबी के बल्लेबाज ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की

रोहित शर्मा ने अहमदाबाद की पिच को लेकर दी प्रतिक्रिया

हालांकि रोहित शर्मा का कहना है कि दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों ने गलती की जिसकी वजह से इस मैदान में बड़ा स्कोर नहीं बन सका। मैच के बाद मीडिया से बातचीत में रोहित शर्मा ने कहा,

अगर ईमानदारी से कहूं तो जो 30 विकेट गिरे हैं मुझे नहीं लगता है कि पिच का उसमें कोई बड़ा रोल रहा है। बल्लेबाजों ने खुद अच्छी बैटिंग नहीं की। हमारी टीम की तरफ से भी खराब बल्लेबाजी हुई। एक बैटिंग यूनिट के तौर पर हमने कुछ ऐसे शॉट्स खेले जो इस स्तर पर स्वीकार्य नहीं हैं। पिच पूरी तरह से ठीक थी। ये मेरे लिए एकदम नॉर्मल पिच की तरह थी। ये बिल्कुल भारतीय विकेटों की तरह था जहां पर गेंद टर्न होती है।

आपको बता दें कि भारत ने अहमदाबाद में खेले गए डे नाईट टेस्ट में इंग्लैंड को दूसरे ही दिन 10 विकेट से हरा दिया और चार मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली।

ये भी पढ़ें: प्रमुख टूर्नामेंट की टीमों का हुआ ऐलान, इंग्लैंड में खेलेंगे कई देशों के दिग्गज सितारे

Published 26 Feb 2021, 09:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now