Hindi Cricket News - रोहित शर्मा ने सचिन तेंदुलकर के साथ बिताए 5 श्रेष्ठ पलों के बारे में बताया

 रोहित-सचिन
रोहित-सचिन

रोहित शर्मा ने सचिन तेंदुलकर के साथ अपने पांच बेस्ट पलों के बारे में बताया है। उन्होंने इसमें वनडे मैच की पारी से लेकर आईपीएल और चैम्पियंस लीग टी20 टूर्नामेंट का जिक्र भी किया है। सचिन का आज सैंतालीसवां जन्मदिन है। इस अवसर पर इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखते हुए रोहित शर्मा ने इन सभी श्रेष्ठ क्षणों का जिक्र किया है।

अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट करते हुए रोहित ने लिखा कि महान व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं। पाजी मैं आशा करता हूँ कि आपका दिन अच्छा जाए। उनके साथ मेरे पांच बेस्ट पल है- ऑस्ट्रेलिया में 2008 की सीबी सीरीज के पहले फाइनल में मैच जिताऊ पार्टनरशिप, ईडन गार्डंस पर उनके हाथ से टेस्ट कैप लेना, मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल और चैम्पियंस लीग टी20 जीतना, उनके टेस्ट करियर के अंतिम क्षणों में साथ रहना, उनके सौवें शतक का गवाह बनना।

यह भी पढ़ें: बीसीसीआई ने आईसीसी से टेस्ट चैम्पियनशिप स्थगित करने का आग्रह किया

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर वर्ल्ड क्रिकेट में वह नाम है जो किसी परिचय का मोहताज नहीं है। क्रिकेट को पूजा समझकर खेलने वाले इस खिलाड़ी ने खेल से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। अपने चौबीस साल लम्बे करियर में सभी प्रारूप में उन्होंने कुल 34 हजार से भी ज्यादा रन बनाए जो एक कीर्तिमान है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सौ शतक के अलावा 201 विकेट लेने का अभूतपूर्व रिकॉर्ड भी तेंदुलकर के नाम है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के अलावा कुछ मौकों पर गेंदबाजी से भी कमाल दिखाया है।

कोरोना वायरस के कारण खेल और अन्य सभी चीजें बंद है तथा लॉक डाउन चल रहा है। इस स्थिति में तेंदुलकर ने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला लिया जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। लॉक डाउन के बाद की स्थिति पर सचिन का मानना है कि क्रिकेट की चीजों में बदलाव देखने को मिलेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now