मैंने किसी से मुलाकात नहीं की है...रोहित शर्मा ने अजित अगरकर और राहुल द्रविड़ के साथ मीटिंग की खबरों को किया खारिज

India Net Session
रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ नेट सेशन के दौरान

Rohit Sharma : इंडियन टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा ने चीफ सेलेक्टर अजित अगरकर और हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ अपनी मीटिंग की खबरों को सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा है कि अजित अगरकर और राहुल द्रविड़ के साथ उनकी कोई मुलाकात अभी तक नहीं हुई है और इस तरह की खबरें झूठी हैं। रोहित शर्मा ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि अजित अगरकर इस वक्त दुबई में हैं।

दरअसल कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि रोहित शर्मा की पिछले हफ्ते बीसीसीआई हेडक्वार्टर में हेड कोच राहुल द्रविड़ और चीफ सेलेक्टर अजित अगरकर के साथ एक मीटिंग हुई थी। इस मीटिंग में ये फैसला लिया गया था कि अगर हार्दिक पांड्या आईपीएल के बचे हुए मैचों में अच्छी गेंदबाजी करते हैं और लगातार ओवर डालते हैं, तभी उन्हें टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह मिल पाएगी। खबरों के मुताबिक दो घंटे तक चली मीटिंग के दौरान यही फैसला हुआ था कि अगर हार्दिक को कमबैक करना है तो फिर उन्हें लगातार गेंदबाजी करनी होगी।

अजित अगरकर दुबई में मौजूद हैं - रोहित शर्मा

हालांकि अब रोहित शर्मा ने इन सभी खबरों को सिरे से नकार दिया है। माइकल वॉन और एडम गिलक्रिस्ट के साथ एक पोडकास्ट के दौरान रोहित शर्मा ने कहा,

मैंने अभी तक किसी से मुलाकात नहीं की है। अजित अगरकर दुबई में हैं और गोल्फ खेल रहे हैं और राहुल द्रविड़ बेंगलुरु में अपने बच्चों की देखभाल कर रहे हैं। द्रविड़ मुंबई आए थे लेकिन वो अपने बेटे को लेकर आए थे ताकि वो क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में लाल मिट्टी की पिच पर खेल सके। हमारी मुलाकात नहीं हुई थी। मुझे लगता है कि आज के दौर में अगर आप या तो मुझसे, राहुल द्रविड़ से, अजित अगरकर से या फिर बीसीसीआई के किसी अधिकारी से खुद ना सुनें तो फिर भरोसा नहीं करना चाहिए।

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 के बाद भारत को तुरंत टी20 वर्ल्ड कप खेलना है। इसी वजह से आईपीएल में जो भी खिलाड़ी परफॉर्म करेंगे, उनका चयन टी20 वर्ल्ड कप की टीम में हो सकता है। ऐसे में इस बार आईपीएल की अहमियत कहीं ज्यादा है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now