Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

दुनिया का सबसे बड़ा क्लब मैच देखने स्पेन पहुंचे रोहित शर्मा ने शेयर की तस्वीर, बताया यादगार अनुभव

  • रोहित शर्मा स्पेनिश फुटबॉल लीग ‘ला लिगा’ में बार्सिलोना और रियल मैड्रिड का मैच देखने पहुंचे और तस्वीर शेयर की
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 03 Mar 2020, 22:53 IST
Photo-Rohit Sharma Social Media Account
Photo-Rohit Sharma Social Media Account

स्पेनिश फुटबॉल लीग ‘ला लिगा’ में रविवार रात बार्सिलोना और रियल मैड्रिड के बीच मैच हुआ। इस रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए भारत में ला लिगा के ब्रांड एंबेसडर रोहित शर्मा स्पेन पहुंचे। भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने इस दौरान अपनी फोटो शेयर करते हुए अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया।

रोहित शर्मा ने ट्विटर और इंटाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर की। इस दौरान रोहित ने रियल मैड्रिड और ला लिगा को धन्यवाद देते हुए कहा कि " मेरे बकट लिस्ट में से एक और चीज पूरी हुई। काफी असली अनुभव था। इस मौके पर मैंने और मेरी फैमिली ने काफी एंजॉय किया। यह यादगार रहा।"



ये भी पढ़ें: ICC Women's T20 World Cup 2020 - सेमीफाइनल में भारत का सामना इंग्लैंड से होगा, आज के दोनों मैच बारिश के कारण रद्द 

इंस्ट्राग्राम पर वीडियो भी किया शेयर

इससे पहले रोहित शर्मा ने इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वे रियल मैड्रिड टनल से बाहर आते दिखाई दे रहे हैं।

फुटबॉल का सबसे बड़ा मुकाबला

स्पेनिश फुटबॉल लीग ‘ला लिगा’ में बार्सिलोना और रियल मैड्रिड का मुकाबला हुआ। यह क्लब फुटबॉल का सबसे बड़ा मुकाबला माना जाता है। इसे ‘एल-क्लासिको’ भी कहा जाता है।  

रोहित शर्मा हैं ब्रांड एंबेसडर 

टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित इस टूर्नामेंट के ब्रांड एंबेसडर बनने वाले पहले गैर-फुटबॉलर हैं। उन्हें पिछले साल दिसंबर में यह जिम्मेदारी दी गई थी। बार्सिलोना की टीम अंक तालिका में पहले और रियाल मैड्रिड दूसरे स्थान पर है।

पहले भी जताई थी इच्छा

32 साल के ओपनर बल्लेबाज ने दिसंबर में ही एल-क्लासिको देखने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने कहा था, ‘मैंने इस मैच को टीवी पर कई बार देखा है। इस मैच को देखने में बहुत जुनून है। मैं सोच भी नहीं सकता कि स्टेडियम में इतने सारे लोग बैठकर दुनिया के दो सबसे अच्छे क्लबों के बीच एल क्लासिको मैच देख रहे हों। यह दुनिया की सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी लीगों में से एक है। ला लीगा में इतना रोमांच और जुनून है कि जब आप इसे घर से ही देख रहे होते हैं तो आपको ऐसा लगता है कि आप स्टेडियम में हैं।’’

Published 03 Mar 2020, 22:53 IST
Advertisement
Fetching more content...