Create
Notifications

रोहित शर्मा ने शिखर धवन के बारे में किया मजेदार खुलासा

रोहित शर्मा और शिखर धवन
रोहित शर्मा और शिखर धवन
सावन गुप्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने साथी खिलाड़ी शिखर धवन को लेकर बेहद मजेदार खुलासा किया है। रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ एक टेस्ट मैच का जिक्र किया है, जिसमें शिखर धवन गाना गाने लगे थे और ये देखकर सभी खिलाड़ी चौंक गए थे। ओपन नेट्स विद मयंक अग्रवाल के दूसरे एपिसोड में रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल और शिखर धवन से बातचीत में इसका खुलासा किया।

रोहित शर्मा ने कहा '2015 में हम बांग्लादेश में खेल रहे थे, मैं पहली स्लिप और धवन तीसरी स्लिप में खड़े थे। अचानक से धवन काफी तेज आवाज में गाना गाने लगा। गेंदबाज अपना रन-अप ले चुका था और उस वक्त तमीम इकबाल बल्लेबाजी कर रहे थे जो आवाज को सुनकर हैरान रह गए। तमीम इकबाल को पता ही नहीं चला कि आवाज कहां से आ रही है। ये अभी सुनने में भले ही उतना मजाकिया ना लग रहा हो लेकिन जब मैदान में ये घटना हुई थी तब हम खूब हंसे थे। वो वाकई में बेहद ही मजेदार था।'

बीसीसीआई ने तीनों खिलाड़ियों की इस बातचीत का वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि जब जट जी और हिटमैन बात कर रहे हों तो तो एंटरटेनमेंट से कम आप उम्मीद नहीं कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने चुनी अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन, रोहित शर्मा को नहीं बनाया कप्तान

रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी काफी समय से भारत के लिए ओपनिंग कर रही है

गौरतलब है कि रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी भारत के लिए काफी समय से ओपनिंग कर रही है। सीमित ओवरों के क्रिकेट में ये खिलाड़ी लगातार पारी की शुरुआत करते हुए हैं। इनकी ओपनिंग जोड़ी काफी सफल रही है। 2013 से शुरु हुआ सिलसिला अभी भी जारी है। दोनों खिलाड़ियों के बीच मैदान में जबरदस्त तालमेल देखने को मिलता है।

ये भी पढ़ें: इंस्टाग्राम से कमाई करने वाले दुनिया के टॉप 10 एथलीट, विराट कोहली इकलौते क्रिकेटर

2019 वर्ल्ड कप के दौरान रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में थे और उन्होंने रिकॉर्ड 5 शतक लगाए थे। शिखर धवन भी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे थे, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से वो चोटिल होकर वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...