रोहित शर्मा ने फैन को इंग्लिश में बात करने को लेकर दिया करारा जवाब 

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

भारतीय सलामी बल्लेबाज, रोहित शर्मा ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र के दौरान प्रशंसकों को अंग्रेजी में बोलने के लिए मना कर हिंदी में ही बात करने के लिए कहा। इस लाइव चैट में जसप्नीत बुमराह भी शामिल थे।

बता दें, रोहित और बुमराह आपस में लाइव चैट कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने आईपीएल और दूसरे विषयों का बारे में चर्चा की। लाइव बातचीच के दौरान उन्होंने भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ भी जमकर मस्ती की और उनको भी ट्रोल किया।

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर को लेकर फैंस ने ट्विटर पर जाहिर की निराशा, महेंद्र सिंह धोनी को बनाया था निशाना

ये दोनों बात कर ही रहे थे कि किसी फेैन ने उनके इंग्लिश में बात करने के लिए कहा। इसे लेकर रोहित शर्मा ने शानदार जवाब दिया। देखें वीडियो

इस सवाल के जवाब में रोहित शर्मा ने कहा कि कुछ लोग मुझे अंग्रेजी में बात करने के लिए कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम इंडियन हैं और हिंदी मे ही बात करेंगे। जब इंटरव्यू करेंगे तब इंग्लिश में बात करेंगे। अभी घर पर हैं तो हिंदी में ही बात करेंगे।

उनके साथ जसप्रीत बुमराह ने भी इस सवाल का जवाब दिया। उन्होंने काफी मजेदार ढंग में कहा कि इंग्लिश बोलो तो लोग कहते हैं हिंदी में बात करो और जब हिंदी में बात करो तो कहते हैं इंग्लिश में बोलो।

बता दें, देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है और कोरोनावायरस की महामारी के कारण जो आईपीएल 29 अप्रैल से शुरु होने जा रहा था उसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया था। इसके बाद भी आईपीएल होगा कि नहीं इसपर काफी सवाल उठ रहे हैं। लॉकडाउन के कारण टूर्नामेंट को और विलंबित करने की बीसीसीआई की योजनाओं पर अभी भी एक बड़ा सवालिया निशान है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now