रोहित शर्मा का फाइनल से पहले ही टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाना तय! कप्तान ने ली बड़ी सीख, खास तस्वीर आई सामने

Neeraj
रोहित शर्मा और एडेन मार्करम (Photo Credit: ICC Instagram Snapshot)
रोहित शर्मा (दाएं) और एडेन मार्करम (बाएं) (Photo Credit: ICC Instagram Snapshot)

Rohit Sharma photoshoot with T20 WC Trophy: टी20 वर्ल्ड कप के नौवें संस्करण के फाइनल मुकाबले में इस बार भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) की टीमें आमने-सामने होंगी। महामुकाबले से पहले दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडेन मार्करम और भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने चमचमाती ट्रॉफी के साथ फोटोशूट करवाया। फोटोशूट की तस्वीर सामने आने के बाद भारतीय फैंस खुश हैं और वो कह रहे हैं कि इस बार रोहित सही जगह खड़े हैं। इनमें से कई फैन ये भी दावा कर रहे हैं कि इस बार रोहित का ट्रॉफी जीतना तय है।

फोटोशूट के दौरान इस बार दाईं तरफ खड़े दिखे रोहित शर्मा

दरअसल, रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम इससे पहले 2023 आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और वनडे वर्ल्ड कप का फाइनल खेल चुकी है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच से पहले हुए ट्रॉफी फोटोशूट में रोहित शर्मा के साथ ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस शामिल हुए थे। उस दौरान रोहित ट्रॉफी के बाईं तरफ खड़े थे और कमिंस दाईं साइड खड़े थे। इसके बाद जब फाइनल मैच हुआ था, तब उसमें ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 209 रन से शिकस्त देकर ख़िताब अपने नाम किया था।

वहीं, 2023 में हुए वर्ल्ड कप के फोटोशूट के दौरान भी रोहित ट्रॉफी के बाईं ओर खड़े थे और कमिंस दाईं साइड खड़े होकर पोज दे रहे थे। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जब फाइनल मैच हुआ, तो ऑस्ट्रेलिया ने एक बार फिर से ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था।

दोनों मैचों के नतीजे देखने के बाद ज्यादातर फैंस ने मन में ये धारणा बना ली थी कि ट्रॉफी के दाईं ओर खड़ा रहने वाला कप्तान फाइनल मैच जीतता है। इस बार रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के फोटोशूट के दौरान दाईं ओर खड़े दिखाई दिए और इसी वजह से फैंस टीम इंडिया के फाइनल जीतने का दावा करते नजर आ रहे हैं।

आईसीसी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई फोटोशूट की तस्वीर पर फैंस की काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। एक फैन ने लिखा, 'इस बार रोहित ने दाईं ओर खड़े होकर सही काम किया है। अब हमें ट्रॉफी जीतने से कोई रोक नहीं सकता।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'रोहित भाई दाईं साइड खड़े रहना।'

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now