रोहित शर्मा ने शुरू की प्रैक्टिस, वीडियो हुआ वायरल

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा यूएई जाने के बाद वहां क्वारंटीन प्रक्रिया पूरी कर चुके हैं। रोहित शर्मा को ताजा वीडियो में अभ्यास के लिए जाते हुए देखा गया है। मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो जारी करते हुए दिखाया है कि रोहित शर्मा अभ्यास के लिए नेट्स की तरफ जा रहे हैं। इस वीडियो में रोहित शर्मा मुस्कुराते हुए नेट्स की तरफ जा रहे हैं और कह रहे हैं कि मेरे पास सिर्फ एक घंटा है।

मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जारी इस वीडियो में रोहित शर्मा कहते हैं कि मैदान पर वापस आकर अच्छा महसूस कर रहा हूँ। हालांकि मुझे सिर्फ एक ही घंटा मिला है लेकिन मैं इसका उपयोग कर लूँगा। अबुधाबी क्रिकेट ग्राउंड पर रोहित शर्मा प्रैक्टिस करते हुए दिखाई देते हैं। रात में फ्लड लाईट्स में नेट सेशन आयोजित किया गया था।

यह भी पढ़ें: आईपीएल के 3 खिलाड़ी जो मुंबई और आरसीबी दोनों से खेले

रोहित शर्मा की टीम अबुधाबी में है

आईपीएल की कुछ टीमें दुबई में होटलों में रुकी हुई है तो कुछ टीमों को अबुधाबी में ठहराया गया है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम को भी अबुधाबी में ही ठहराया गया है। क्वारंटीन और कोरोना टेस्ट की प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही खिलाड़ियों को मैदान पर आने की अनुमति दी जा रही है। आईपीएल की आठ में से छह टीमों को दुबई में ठहराने की खबर है।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम फिर से आइसोलेशन में रहेगी। इस टीम के सपोर्ट स्टाफ और एक खिलाड़ी सहित कुल दस लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। टीम को आइसोलेट किया गया है इसलिए ट्रेनिंग सेशन स्थगित हो गया है। वापस कोरोना टेस्ट की प्रक्रिया के बाद ही ट्रेनिंग की प्रक्रिया होगी।

राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें सबसे पहले मैदान पर गई हैं। दोनों टीमों का क्वारंटीन और कोरोना टेस्ट नेगेटिव होने के बाद खिलाड़ियों को अभ्यास की अनुमति मिली। सबसे पहले यूएई पहुँचने वाली टीमों में दोनों थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now