IPL - रोहित शर्मा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आईपीएल ट्रॉफी ना जीतने को लेकर दी अहम प्रतिक्रिया

विराट कोहली और रोहित शर्मा
विराट कोहली और रोहित शर्मा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक आईपीएल में एक भी ट्रॉफी नहीं जीती है। इसको लेकर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अहम प्रतिक्रिया दी है। रोहित ने कहा है कि ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि आरसीबी जैसी टीम ने अभी तक आईपीएल का एक भी खिताब नहीं जीता है। इसके साथ ही रोहित शर्मा ने ये भी कहा कि इस साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम काफी संतुलित है।

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर के साथ खास बातचीत में रोहित शर्मा ने कहा कि मुझे नहीं पता कि आरसीबी 2020 में आईपीएल की ट्रॉफी जीतेगी या नहीं लेकिन जब भी हम उनके खिलाफ खेलते हैं तो अन्य टीमों के मुकाबले काफी ज्यादा प्लानिंग करते हैं। उनकी बल्लेबाजी लाइन अप काफी जबरदस्त है। जब भी आरसीबी के खिलाफ मुंबई इंडियंस का मैच होता है तो हमारी टीम मीटिंग घंटों तक चलती रहती है। ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनके नाम अभी तक कोई आईपीएल ट्रॉफी नहीं है लेकिन उनकी टीम इस साल काफी शानदार है। इसी वजह से इस सीजन को लेकर मैं काफी उत्साहित था, क्योंकि सभी टीमों ने अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों का चयन किया था। रोहित ने कहा कि मैं सभी टीमों के संयोजन के बारे में सोच रहा था, सभी टीमें काफी संतुलित हैं।

ये भी पढ़ें: जब युवराज सिंह ने यूसुफ पठान को दी थी उनके टी20 डेब्यू की खबर, गौतम गंभीर और इरफान पठान ने किया था मोटिवेट

 विराट कोहली
विराट कोहली

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में विराट कोहली, एबी डीविलियर्स और युजवेंद्र चहल जैसे दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं। इसके बावजूद आरसीबी अभी तक एक बार भी आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई है। आरसीबी ने इस दौरान फाइनल तक का सफर कई बार तय किया है लेकिन वो फाइनल मुकाबले को नहीं जीत पाए हैं। इस सीजन भी उनकी टीम में डेल स्टेन और आरोन फिंच जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं। देखने वाली बात ये है कि आईपीएल का आयोजन कब तक संभव हो पाता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now