रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल की फील्डिंग की नकल उतारी

Enter caption

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने हाल ही में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की फील्डिंग की नकल करते हुए उनको ट्रोल किया है। न्यूजीलैंड दौरे पर चोटिल होने के कारण बाहर होने वाले रोहित शर्मा इस समय लॉकडाउन में भी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं। रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए चहल को ट्रोल किया है।

रोहित शर्मा ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें वो वर्कआउट कर रहे हैं और उसका कैप्शन लिखा है, "यह मेरा छोटा भाई युजवेंद्र चहल फील्डिंग करते हुए ऐसे ही करता है।"

युजवेंद्र चहल ने भी रोहित शर्मा के पोस्ट पर कमेंट किया है और इसमें एक अपने मसल्स और स्माइली पोस्ट की है।( चहल के कमेंट को ऊपर दिए गए लिंक पर जाकर देख सकते हैं।)

रोहित शर्मा ने पहले भी जसप्रीत बुमराह के साथ मिलकर युजवेंद्र चहल को किया था ट्रोल

कोरोना वायरस के कारण इस समय पूरे देश में लॉकडाउन हो रखा है। इसी वजह से युजवेंद्र चहल टिकटॉक वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे थे। उन्होंने कुछ वीडियो अपने पिता और फैमिली के साथ भी बनाए थे। रोहित शर्मा ने इसी बात पर चहल को युवराज सिंह के साथ बात करते हुए ट्रोल भी किया था।

इसके अलावा युजवेंद्र चहल जो भी खिलाड़ी इंस्टाग्राम पर लाइव आते हैं, वहां कमेंट करते हुए अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं। ऐसा ही कुछ पिछले महीने हुआ था, जब रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह एक दूसरे से लाइव बात कर रहे थे, तभी चहल ने कमेंट करना शुरू कर दिया। इसके बाद रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने मिलकर चहल को ट्रोल किया था।

रोहित शर्मा ने कहा था कि आईपीएल में जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच हो, तो बुमराह को एक पूरा ओवर चहल को डालना चाहिए। रोहित शर्मा ने यह तक भी कहा दिया था कि इस ओवर में चहल को आउट नहीं होने देंगे। बुमराह ने भी कहा था कि वो चहल को बॉडीलाइन गेंदबाजी ही करेंगे।

आपका बता दें कि भारतीय खिलाड़ियों को 29 मार्च से आईपीएल में हिस्सा लेना था, लेकिन कोविड 19 के कारण मौजूदा सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। इसी वजह से खिलाड़ी खुद को बिजी रखने के लिए अलग-अलग काम कर रहे हैं। कुछ खिलाड़ी गेम खेलते हुए समय बिता रहे हैं, तो कुछ खिलाड़ी सोशल मीडिया पर लाइव आकर साथी खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं। रोहित शर्मा उन खिलाड़ियों में हैं, जो सोशल मीडिया पर तो काफी एक्टिव है ही, लेकिन साथ ही में अपने फिटनेस पर भी काफी ध्यान दे रहे हैं

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें भारतीय टीम की कप्तानी मिलनी चाहिए थी

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now