Hindi Cricket News - रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत दिग्गज खिलाड़ियों ने पीएम मोदी की अपील का किया समर्थन

विराट कोहली और रोहित शर्मा
विराट कोहली और रोहित शर्मा

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और उपकप्तान रोहित शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक खास अपील का समर्थन किया है। दरअसल पीएम मोदी ने एक वीडियो संदेश के जरिए देशवासियों से अपील की थी कि वो रविवार रात 9 बजे 9 मिनट तक घर की सभी लाइटें बंद करके दीया या मोमबत्ती जलाएं। पीएम मोदी की इस अपील का रोहित शर्मा ने समर्थन किया है।

रोहित शर्मा ने ट्वीट कर इस अपील का समर्थन किया। उन्होंने कहा ' टीम इंडिया हम इसे गलत साबित कर सकते हैं। हमारी जिंदगी इस बात पर निर्भर करती है कि हम ये टेस्ट मैच जीतें। आइए एकजुट होकर आज रात 9 बजे 9 मिनट तक इस 'ग्रेट टीम इंडिया हडल' के साथ जुड़ें। लड़ने के लिए प्रकाश फैलाएं। क्या आप मेरे साथ हैं ?

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या और के एल राहुल ने पीएम मोदी का किया समर्थन, ट्वीट कर कही बड़ी बात

रोहित शर्मा के अलावा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी पीएम मोदी की इस अपील का समर्थन किया है। उन्होंने लिखा ' स्टेडियम में किसी भी मैच की ताकत फैंस से होती है और भारत की ताकत उनके लोगों से है। आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए पूरी दुनिया को दिखाते हैं कि हम एक हैं। आइए अपने स्वास्थ्य कर्मियों को हम बताएं कि हम उनके साथ खड़े हैं। टीम इंडिया शुरु हो जाइए।'

इससे पहले पीएम मोदी की इस अपील का के एल राहुल और हार्दिक पांड्या ने भी समर्थन किया था। दोनों खिलाड़ियों ने ट्वीट करके पीएम मोदी का समर्थन किया था।

आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और इसीलिए देश में दिनों 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। सरकार इस वायरस को खत्म करने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही है। सभी से घरों से नहीं निकलने की अपील की जा रही है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now