Create
Notifications
Advertisement

हार्दिक पांड्या और के एल राहुल ने पीएम मोदी का किया समर्थन, ट्वीट कर कही बड़ी बात

  • पीएम मोदी ने देशवासियों से रविवार रात 9 बजे दीए और मोमबत्ती जलाने की अपील की थी
  • के एल राहुल और हार्दिक पांड्या ने इसका समर्थन किया है
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 04 Apr 2020, 20:54 IST

हार्दिक पांड्या और के एल राहुल
हार्दिक पांड्या और के एल राहुल

भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और इसीलिए देश में दिनों 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। सरकार इस वायरस को खत्म करने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही है। सभी से घरों से नहीं निकलने की अपील की जा रही है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने एक खास अपील देशवासियों से की है, जिसका दिग्गज क्रिकेटर के एल राहुल और हार्दिक पांड्या ने समर्थन किया है।

दरअसल पीएम मोदी ने एक वीडियो संदेश के जरिए देशवासियों से अपील की थी कि वो रविवार रात 9 बजे 9 मिनट तक घर की सभी लाइटें बंद करके दीया या मोमबत्ती जलाएं। पीएम मोदी की इस अपील का राहुल और पांड्या ने समर्थन किया है। दोनों खिलाड़ियों ने ट्वीट करके पीएम मोदी का समर्थन किया।

ये भी पढ़ें: केविन पीटरसन ने जुलाई-अगस्त में इस सीजन के आयोजन की जताई संभावना

हार्दिक पांड्या ने ट्वीट करके कहा ' आइए मिलकर हम उन लोगों के लिए प्रकाश फैलाएं जो इस अंधकार के समय हमें राह दिखा रहे हैं। देश के करोड़ों लोगों की भावना को हम जगाएं। हमारे ड्रेसिंग रूम से लेकर आपके दरवाजे तक लक्ष्मण रेखा खींच दी गई है। हम आपके साथ हैं नरेंद्र मोदी जी।'

वहीं के एल राहुल ने भी इसके समर्थन में ट्वीट किया। उन्होंने कहा ' 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक। खड़े होकर प्रकाश फैलाइए। अपनी इस भावना को जगाकर इस वायरस को हमारी पिच से भगाइए। सबकी निगाहें आपके ऊपर हैं। एकसाथ मिलकर हम इस जंग को जीत सकते हैं।'


आपको बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने देशवासियों से थाली और घंटी बजाने की अपील की थी। इसमें पूरे देशवासियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था। फिल्म स्टार से लेकर आम लोगों तक ने थाली और घंटी बजाकर कोरोना वायरस से लड़ने वाले योद्धाओं को धन्यवाद दिया था।


Published 04 Apr 2020, 20:54 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit