Create
Notifications

रोरी बर्न्स और हसीब हमीद के फ्लॉप परफॉर्मेंस को लेकर पूर्व कप्तान ने दी तीखी प्रतिक्रिया

Australia v England - 2nd Test: Day 2
Australia v England - 2nd Test: Day 2
सावन गुप्ता

एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे एशेज टेस्ट मैच में रोरी बर्न्स (Rory Burns) और हसीब हमीद (Haseeb Hameed) के खराब परफॉर्मेंस को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। नासिर हुसैन ने कहा है कि इंग्लैंड के इन दोनों बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी देखकर कुछ भी नहीं सीखा है।

एडिलेड टेस्ट मैच में रोरी बर्न्स और हसीब हमीद एक बार फिर फ्लॉप रहे। हसीब हमीद छह और रोरी बर्न्स चार रन बनाकर आउट हुए। बर्न्स को स्टार्क ने और हसीब हमीद को अपना डेब्यू कर रहे माइकल नीसर ने पवेलियन भेजा। यही वजह है कि इंग्लैंड की टीम सिर्फ 17 रनों पर दो विकेट गंवा चुकी है।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने काफी अच्छी तरह से गेंद को छोड़ा था - नासिर हुसैन

डेली मेल में लिखे अपने कॉलम में नासिर हुसैन ने कहा कि दोनों ही बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से सीख नहीं ले सके। उन्होंने बताया कि किस तरह से मार्नस लैबुशेन, डेविड वॉर्नर औऱ स्टीव स्मिथ क्रीज पर डटे रहे और एक-एक रन के लिए संघर्ष किया। हुसैन ने लिखा,

क्रिकेट में ओपन करना सबसे मुश्किल काम होता है लेकिन रोरी बर्न्स और हसीब हमीद ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को देखकर बिल्कुल भी नहीं सीखा। हां जरूर मार्नस लैबुशेन आउट थे लेकिन वो बच गए लेकिन कंगारू टीम के बल्लेबाजों ने काफी अच्छी तरह से बॉल को छोड़ा। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अपने ऑफ स्टंप के लिए खेला। इसी तरह से ऑस्ट्रेलिया के तीन दिग्गज बल्लेबाजों ने अपने रन बनाए।

आपको बता दें कि मार्कस हैरिस और रोरी बर्न्स लगातार दूसरी बार फ्लॉप रहे हैं। इससे पहले भी ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में दोनों ही खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल पाए थे। दोनों खिलाड़ियों के रन नहीं बनाने की वजह से इंग्लैंड की दिक्कतें बढ़ गई हैं। इस टेस्ट मुकाबले में अब काफी सारा दारोमदार कप्तान जो रूट पर है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...