Create

रॉस टेलर ने 2021 में भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

रॉस टेलर
रॉस टेलर
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड टीम के दिग्गज अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने 2021 में भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रॉस टेलर ने कहा है कि वो पूरी तरह से ये नहीं कह सकते हैं कि उस वर्ल्ड कप में वो खेल पाएंगे या नहीं।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की खबर के मुताबिक कैरेबियन प्रीमियर लीग खेलने वेस्टइंडीज गए रॉस टेलर से ये अहम सवाल पूछा गया था। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं इसको लेकर कुछ नहीं कह सकता।

रॉस टेलर ने कहा कि जैसे-जैसे आपकी उम्र बढ़ती जाती है, वैसे-वैसे चीजें थोड़ी धीमी हो जाती हैं। उस समय आपके ट्रेनिंग, अनुभव और दिमाग की अहमियत काफी ज्यादा बढ़ जाती है।

ये भी पढ़ें: 'आईपीएल 2022 में भी एम एस धोनी कर सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी'

रॉस टेलर ने इसके अलावा ये भी बताया कि कोरोना वायरस के कारण लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहने की वजह से क्या-क्या दिक्कतों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि सबके लिए ये काफी अजीब समय है। मैं इससे पहले इतने लंबे समय तक क्रिकेट से दूर नहीं रहा हूं। आइसोलेशन समेत सारी चीजें सबके लिए काफी नई हैं।

रॉस टेलर ने कहा कि सीपीएल में सबको थोड़ा अजीब लगेगा। किसी ने भी लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेला है, इसलिए सब लोग थोड़ा नर्वस होंगे। इसलिए ट्रेनिंग और जल्द होने वाले मैचों की अहमियत ज्यादा बढ़ जाती है। टी20 क्रिकेट में क्राउड की वजह से एक अलग माहौल बनता है, इसलिए बिना फैंस के खेलना भी थोड़ा अजीब रहेगा। हालांकि धीरे-धीरे हमें इसकी आदत पड़ जाएगी।

रॉस टेलर के नाम 100 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने का रिकॉर्ड है

आपको बता दें कि रॉस टेलर 100 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले न्यूजीलैंड के इकलौते खिलाड़ी हैं। इसके अलावा 1909 रन भी वो टी20 अंतर्राष्ट्रीय में बना चुके हैं। रॉस टेलर काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं और न्यूजीलैंड की टीम निश्चित तौर पर चाहेगी कि वो 2021 के टी20 वर्ल्ड कप में खेलें। हालांकि ये सबकुछ रॉस टेलर की फॉर्म और फिटनेस पर निर्भर करेगा।

ये भी पढ़ें: दिनेश कार्तिक की वजह से मुझे केकेआर की तरफ से खेलने का मौका मिला - संदीप वॉरियर


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...