Create

रॉस टेलर ने बताया कि आईपीएल 2012 के दौरान वीरेंदर सहवाग ने उन्हें क्या सलाह दी थी

New Zealand v West Indies - T20 Game 1
New Zealand v West Indies - T20 Game 1
Nitesh

न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) आईपीएल (IPL) से जुड़े एक बड़े वाकये के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने अपनी किताब में बताया कि 2012 के आईपीएल सीजन के दौरान जब वो अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर रहे थे तो वीरेंदर सहवाग ने उन्हें क्या मजेदार सलाह दी थी।

रॉस टेलर को आईपीएल 2012 के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) टीम में शामिल किया गया था। उन्हें काफी बड़ी रकम में दिल्ली की टीम में शामिल किया गया था और उनके ऊपर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव था।

रॉस टेलर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में लिखा 'हम लोग वीरेंदर सहवाग के रेस्टोरेंट में खाने के लिए गए थे। वहां पर हमने काफी यादगार लम्हे बिताए। उस वक्त मैनचेस्टर सिटी और क्वींस पार्क रेंजर्स के बीच फुटबॉल मैच चल रहा था और सभी खिलाड़ी उसका लुत्फ उठा रहे थे। खाना बहुत अच्छा था और खासकर प्रॉन्स। मैं प्रॉन्स खा रहा था और सहवाग मुझे देख रहे थे।'

सहवाग ने मुझे मजाकिया अंदाज में बल्लेबाजी के लिए सलाह दी थी - रॉस टेलर

रॉस टेलर ने आगे लिखा 'हमें अगले दिन मैच खेलना था और सहवाग उस मुकाबले में जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे थे। जबकि मैं और सभी विदेशी बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझ रहे थे। मैं नर्वस था क्योंकि मुझे बड़ी रकम में खरीदा गया था और मुझे अच्छा प्रदर्शन करना था। जब मैं बल्लेबाजी के लिए गया तो दबाव हमारी टीम पर था लेकिन सहवाग काफी रिलैक्स्ड थे। उन्होंने मुझे पंच किया और कहा कि रॉस यहां पर वैसे ही बल्लेबाजी करो जैसे तुम प्रॉन्स खा रहे थे।'

आपको बता दें कि रॉस टेलर ने दिल्ली के लिए 16 पारियों में 256 रन बनाए थे, जिसमें एक अर्धशतक शामिल था। वो आईपीएल में आरसीबी, पुणे वॉरियर्स और राजस्थान रॉयल्स के लिए भी खेले थे।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...