Create

रॉस टेलर ने अपना आखिरी टेस्ट मुकाबला खेलने के बाद दिया बड़ा बयान

New Zealand v Bangladesh - 2nd Test: Day 3
New Zealand v Bangladesh - 2nd Test: Day 3
reaction-emoji
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) ने संन्यास ले लिया है। उन्होंने बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के खिलाफ क्राइस्टचर्च में अपना आखिरी टेस्ट मुकाबला खेला और इसके बाद उन्होंने अपने शानदार करियर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रॉस टेलर ने कहा है कि इतने बेहतरीन करियर का काफी अच्छे से समापन हुआ है।

रॉस टेलर ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि वो संन्यास ले लेंगे और अब उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला खेल लिया है। मैच के बाद उन्होंने कहा,

करियर का काफी अच्छे से समापन हुआ। अच्छी बात ये रही कि जीत भी मिली और मुझे विकेट भी मिला। मैं जीत के साथ अपने करियर का समापन चाहता था और खिलाड़ियों ने ये करके दिखाया। मैच शुरू होने से पहले हम काफी दबाव में थे लेकिन जब एक बार बोर्ड पर रन बन गए तो फिर हमारे ऊपर से दबाव कम हो गया।

रॉस टेलर ने आगे अपने विकेट को लेकर भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

ये सीरीज काफी शानदार रही। टॉम लैथम ने कहा कि मैंने काफी शानदार काम किया है। अपने देश की तरफ से खेलने का मैंने पूरा लुत्फ उठाया।

न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को बड़े अंतर से मात दी

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने क्राइस्टचर्च में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश को एक पारी और 117 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया और इसके साथ ही दो मैचों की ये टेस्ट सीरीज 1-1 से ड्रॉ पर समाप्त हुई। कीवी टीम ने अपनी पहली पारी में 6 विकेट पर 521 रन बनाए थे और जवाब में बांग्लादेश की टीम अपनी पहली पारी में 126 और फॉलोआन खेलते हुए दूसरी पारी में 278 रनों पर सिमट गई। न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लैथम को उनके दोहरे शतक के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया और डेवोन कॉनवे को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...