विराट कोहली और एबी डीविलियर्स की सोशल मीडिया पर मजेदार बातचीत, चैट हो रही वायरल

photo- sportskeeda
photo- sportskeeda

आईपीएल 2020 शुरु होने में कुछ ही वक्त बचा है। ऐसे में सभी टीमें तैयारियों में जुट गई हैं। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और एबी डीविलयर्स के बीच मजेदार चैट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

आरसीबी के विराट कोहली और एबी डीविलियर्स की दोस्ती आईपीएल की एक अलग ही मिसाल है। मैदान और मैदान के बाद इन दोनों की दोस्ती अक्सर दिखाई देती है। आईपीएल 2020 शुरू होने से पहले एक बार फिर से डीविलियर्स और कोहली ने अपनी दोस्ती का एक नमूना सोशल मीडिया पर दिखाया है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020- सभी 8 टीमों के खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट और जानकारी

दरअसल, इन दोनों खिलाड़ियों की ट्विटर पर बातचीत मजेदार ढंग से हो रही है जो काफी शेयर की जा रही है। इस बातचीत की शुरुआत तब होती है जब डीविलियर्स ने कोहली से पूछा कि वह क्या कर रहे हैं।

विराट कोहली ने डीविलियर्स के इस सवाल का जवाब इमोजी के साथ बेहद मजेदार अंदाज में दिया। विराट कोहली ने सोफे और टेलीविजन का इमोजी बनवाया। इसका मतलब था कि वह सोफे पर टेलीविजन देख रहे हैं।

इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने एक इमोजी भेजकर इसका जवाब दिया। दरअसल, यह इमोजी एक क्रैकर की थी।

कैप्टन विराट कोहली को एबी के इस इमोजी का मतलब कुछ समझ नहीं आया। जिसके बाद उन्होंने सीधे क्रिकेटर से ही इसके बारे में पूछने का फैसला किया। उन्होंने क्रैकर इमोजी के जवाब में तीन प्रश्नचिन्ह बनाकर भेजे।

इसके बाद एबी डीविलयर्स ने जो ट्वीट किया उससे ट्वीटर पर जमकर शेयर किए जाने लगा। दरअसल, उन्होंने एक वीडियो शेयर की जिसमें पहले तो एक सोफा सेट दिखाई दे रहा था लेकिन कुछ ही पलों में वो सोफा सेट फट जाता है और स्क्रीन पर विज्ञापन आता है। इस वीडियो से उनका मतलब कोहली को यह बोलना था कि वे टीवी छोड़कर सोफे से उठ जाएं।

कोहली और एबी डीविलियर्स की जोड़ी आईपीएल में काफी खतरनाक मानी जाती है। इस महीने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण के लिए फिर से एकजुट होने के लिए तैयार है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now