Create

किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि विराट कोहली लगातार दो बार गोल्डन डक का शिकार हो जाएंगे, आरपी सिंह का बयान

विराट कोहली लगातार फ्लॉप हो रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली लगातार फ्लॉप हो रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

आईपीएल 2022 (IPL) में विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह (RP Singh) ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कोहली लगातार दो बार गोल्डन डक का शिकार हो गए और इससे पता चलता है कि वो कितने खराब दौर से गुजर रहे हैं। किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि कोहली लगातार दो पारियों में अपना खाता भी नहीं खोल पाएंगे।

आईपीएल 2022 में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा। इससे पहले इस सीजन दोनों टीमों के बीच 5 अप्रैल को मुकाबला खेला गया था, जिसमें आरसीबी ने 4 विकेट से जीत हासिल की थी। इस मुकाबले से पहले विराट कोहली के फॉर्म को लेकर काफी बातचीत हो रही है।

विराट कोहली को कुछ अलग करने की जरूरत है - आरपी सिंह

कोहली लगातार दो पारियों में शून्य पर आउट हो चुके हैं, ऐसे में इस मैच में वो जरूर बड़ी पारी खेलना चाहेंगे। आरपी सिंह ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान विराट कोहली के फॉर्म को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

विराट कोहली ने अपना स्टैंडर्ड इतना ऊंचा कर लिया है कि हमें ये बात हजम ही नहीं हो रही है कि वो शतक नहीं लगा पा रहे हैं। किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि विराट कोहली लगातार दो पारियों में गोल्डन डक का शिकार हो जाएंगे। कुछ चीजें बदलनी होंगी ताकि विराट पिछली दो पारियों की नाकामी को भुला सकें। वो आकर ओपन कर सकते हैं क्योंकि इस पोजिशन पर उन्होंने पहले अच्छा प्रदर्शन किया है।

आपको बता दें कि विराट कोहली इस सीजन अब तक खेले 8 मैचों में केवल 119 रन ही बना सके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से महज दो मैचों में 40 से अधिक का स्कोर आया है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...