Create

फाफ डू प्लेसी ने ऋतुराज गायकवाड़ को दिया खास गिफ्ट, भारतीय बल्लेबाज ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया 

Neeraj
दोनों खिलाड़ी आईपीएल में CSK टीम का हिस्सा रहे हैं
दोनों खिलाड़ी आईपीएल में CSK टीम का हिस्सा रहे हैं

साउथ अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के पूर्व कप्तान फाफ डू प्लेसी (Faf du Plesis) ने पिछले महीने 28 अक्टूबर को अपनी ऑटोबायोग्राफी को लांच किया था। इस किताब को उन्होंने 'फाफ थ्रो फायर' टाइटल दिया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान ने अपनी आत्मकथा में खुद से जुड़े कई रहस्यों के बारे में खुलासा किया है जिनके बारे में उनके फैंस हमेशा से जानने के इच्छुक रहे हैं।

प्लेसी ने अपनी आत्मकथा की कुछ किताबें अपने साथी खिलाड़ियों को पढ़ने के लिए भेजी हैं इनमें कई भारतीय खिलाड़ियों के नाम भी शामिल हैं। इसी कड़ी में चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का भी नाम है। गायकवाड़ ने डू प्लेसी का अपनी आत्मकथा भेजने के लिए आभार जताया है।

गायकवाड़ ने दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज की आत्मकथा की दो तस्वीरों को जोड़कर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

इसके लिए धन्यवाद पार्टनर।
ऋतुराज गायकवाड़ की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट
ऋतुराज गायकवाड़ की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट

सुरेश रैना ने डू प्लेसी की आत्मकथा को बताया जबरदस्त

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने अभी अपने पूर्व साथी खिलाड़ी को उनकी आत्मकथा की सरहाना की है। रैना ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये डू प्लेसी की आत्मकथा को जबरदस्त बताया है।

पोस्ट शेयर करते हुए बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कैप्शन में लिखा,

जबरदस्त किताब भाई। इसे पूरी पढ़ने के लिए ओर इंतज़ार नहीं कर सकता है। बधाई हो।
रैना द्वारा शेयर की गई तस्वीर
रैना द्वारा शेयर की गई तस्वीर

गौरतलब है कि 38 वर्षीय दाएं हाथ का यह बल्लेबाज जल्द SA20 लीग में जोबर्ग सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए नजर आएगा जिसकी शुरुआत अगले वर्ष 10 जनवरी से होगी। जोबर्ग सुपरकिंग्स ने आगामी सीजन के लिए फाफ डू प्लेसी को अपनी टीम का कप्तान नियुक्त किया है। बता दें कि जोबर्ग सुपर किंग्स को आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा हुआ है। चेन्नई के अलावा आईपीएल की पांच ओर फ्रेंचाइजी ने साउथ अफ्रीका की इस लीग में टीमों को खरीदा हुआ है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment