Create

तमीम इकबाल ने पिच के असीमित उछाल को माना हार का कारण

बांग्लादेश की टीम को करारी शिकस्त मिली है
बांग्लादेश की टीम को करारी शिकस्त मिली है
reaction-emoji
Naveen Sharma

बांग्लादेश की टीम (Bangladesh Team) को दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में पराजय का सामना करना पड़ा है। कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने घातक गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट हासिल किये और दक्षिण अफ्रीका के लिए जीत का मार्ग प्रशस्त किया। बांग्लादेश की हार को लेकर कप्तान तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) ने उछाल को जिम्मेदार माना है।

तमीम इक़बाल ने कहा कि मैंने सोचा था कि विकेट वह नहीं है जिसकी हमें उम्मीद थी। आपके पास गति और उछाल हो सकता है, यह एक अलग मामला है लेकिन असमान है जिसका वर्णन करना बहुत कठिन है। हमें खुद को थोड़ा बेहतर तरीके से लागू करना चाहिए था। शायद 230-240 प्राप्त करके देखते कि क्या होता है। दूसरी पारी में भी खास तौर पर नई गेंद से विकेट ऊपर-नीचे होता रहा। हमें यहां खेलने का ज्यादा अनुभव नहीं है।

इकबाल ने आगे कहा कि आंकड़े जो कहते हैं हम उस पर चलते हैं। पहले बल्लेबाजी करने से यहाँ जीत मिलती है। हमने निश्चित रूप से कुछ गलतियाँ की और सभी जानते हैं कि शुरुआती दस ओवर कठिन रहते हैं। उनके पास क्वालिटी गेंदबाज हैं जिनको पहले मैच की तरह अच्छी तरह संभालने की ज़रूरत थी। मैं विकेट को दोष दे सकता हूँ लेकिन अंत में हमें ही दोष लेना होगा।

A dominant performance from South Africa 💪☝️ A classy 5/39 for Rabada🏏 Quickfire 62 (41) by De Kock🏏 Verreynne finishes the job with 58*It’s all to play for in the third and final ODI on Wednesday.#SAvBAN icc-cricket.com/news/2543322

डी कॉक को लेकर तमीम इकबाल ने कहा कि हम जानते थे कि वह मैदान पर जाकर कुछ शॉट खेलेंगे। हर दिन ऐसा नहीं होता। अगर आप 250 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रहे हैं तो वह इस तरह के शॉट खेलने पर आउट हो जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम 9 विकेट पर 194 रनों का मामूली स्कोर हासिल कर पाई। इसके बाद जवाब में खेलते हुए बांग्लादेश की टीम 3 विकेट पर 195 रन बनाकर मुकाबला जीत गई। तीन मैचों की सीरीज अब 1-1 की बराबरी पर है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...