SA vs IND : सेंचुरियन टेस्ट में विराट कोहली ने आरसीबी फैन की खास डिमांड की पूरी, वीडियो आया सामने

Neeraj
Photo Courtesy: Star Sports Twitter Snapshots
Photo Courtesy: Star Sports Twitter Snapshots

भारत और दक्षिण अफ्रीका (SA vs IND) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी आरसीबी (RCB) का एक फैन मिला, जिसकी उन्होंने स्पेशल डिमांड पूरी की।

विराट कोहली मैच के पहले दिन अच्छी लय में दिखे थे। 24 रनों के कुल योग तक टीम के तीन विकेट गिरने के बाद उन्होंने श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 68 रनों की अहम साझेदारी निभाई थी। कोहली ने 38 रन बनाये और कगिसो रबाडा ने उन्हें अपना शिकार बनाया था। इसके बाद केएल राहुल (101) ने जिम्मेदारी संभाली और निचले क्रम के बल्लेबाजों के साथ मिलकर भारत को 245 के स्कोर तक पहुंचाया।

बुधवार, 27 दिसंबर को विराट कोहली ने दूसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले दक्षिण अफ्रीकी बच्चे से मुलाकात की, जिसने आरसीबी की जर्सी पर उनसे ऑटोग्राफ लिया। स्टार स्पोर्ट्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस वाकये का वीडियो साझा किया।

आप भी देखें यह वीडियो:

दिनेश कार्तिक ने विराट कोहली की पारी की जमकर की तारीफ

विराट कोहली ज्यादा खास योगदान नहीं दे पाए लेकिन उनकी पारी की दिनेश कार्तिक ने खूब सराहना की। उन्होंने कहा कि कोहली ने ज्यादातर चीजें सही की लेकिन रबाडा की शानदार गेंद ने सब कुछ बिगाड़ दिया। क्रिकबज पर इस संदर्भ में बात करते हुए उन्होंने कहा,

विराट कोहली ने वास्तव में पहले सेशन में अच्छी बल्लेबाजी की और जब वह दूसरे सेशन में खेलने के लिए उतरे, तब भी वो अच्छे लग रहे थे लेकिन रबाडा की शानदार गेंद ने खेल बिगाड़ दिया। उन्होंने उस एंगल से गेंद फेंकी जो पिच होने के बाद बाहर की तरफ निकली। एक बल्लेबाज के रूप में आप बस लाइन पर खेल सकते हैं, जो कि कोहली ने किया था लेकिन गेंद ने बाहरी किनारा लिया। आप ऐसे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकते।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar