Create

ऋषभ पन्त के बचाव में उतरे भुवनेश्वर कुमार, कप्तानी को लेकर दिया बड़ा बयान

भुवनेश्वर ने गेंदबाजों के प्रदर्शन में कमी बताई
भुवनेश्वर ने गेंदबाजों के प्रदर्शन में कमी बताई

भारत (India) के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) का समर्थन करते हुए कहा कि दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पहले टी20 मैच में गेंदबाजों ने उन्हें निराश किया। भुवनेश्वर ने कहा कि पन्त युवा कप्तान हैं जो सीरीज के आगे बढ़ने के साथ और बेहतर करने की कोशिश करेंगे।

दूसरे टी20 मुकाबले की पूर्व संध्या पर भुवी ने कहा कि पन्त एक युवा कप्तान हैं और यह उनका पहला मैच था। मुझे यकीन है कि जैसे-जैसे सीरीज आगे बढ़ेगी वह और बेहतर करने की कोशिश करेंगे। आम तौर पर कप्तान टीम जितना ही अच्छा होता है और यह टीम प्रयास होता है। हमारी गेंदबाजी अच्छी नहीं रही और उन्होंने निराश किया। अगर हम अच्छा करते, तो आप उनके निर्णय लेने के कौशल की प्रशंसा करते। मुझे यकीन है कि वह अच्छा करेंगे।

गौरतलब है कि दिल्ली में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने बोर्ड पर बड़ा स्कोर लगा दिया था लेकिन बाद में गेंदबाजों का प्रदर्शन खास नहीं रहा। भारतीय गेंदबाजों ने पावरप्ले में काफी रन दिए। इसके बाद कुछ विकेट भी गिरे लेकिन डेविड मिलर ने आकर मेहनत पर पानी फेर दिया। मिलर ने हर गेंदबाज की धुनाई करते हुए टीम इंडिया को हार की तरफ धकेल दिया।

How will #TeamIndia approach the second @Paytm #INDvSA T20I at Cuttack? 🤔 🤔Hear what @BhuviOfficial said 🔽 https://t.co/3LXj8F4t6F

ऋषभ पन्त की कप्तानी पर फैन्स ने सवाल उठाया। चहल के ओवर पन्त ने पूरे नहीं कराए और हार्दिक पांड्या को पावरप्ले के बाद ओवर नहीं दिया। इन दो बातों के कारण पन्त की आलोचना हुई। ट्विटर पर भी फैन्स ने कुछ इस तरह की बातें कही।दूसरा टी20 मुकाबला कटक में होगा। रविवार को होने वाला यह मैच भारतीय टीम के लिहाज से अहम रहेगा। वहां काफी समय के बाद एक अंतरराष्ट्रीय मुकाबला हो रहा है। देखना होगा कि भारतीय टीम की रणनीति इस मैच में कैसी रहेगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment