कगिसो रबाडा ने किया खुलासा, बताया विराट कोहली को किस प्लान के तहत उन्होंने किया आउट

विराट कोहली एक बेहतरीन गेंद पर आउट हुए
विराट कोहली एक बेहतरीन गेंद पर आउट हुए

साउथ अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने सेंचूरियन टेस्ट मैच (SA vs IND) में विराट कोहली (Virat Kohli) का विकेट चटकाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जिस गेंद पर विराट कोहली आउट हुए, वो गेंद थोड़ा लेट स्विंग हुई और इसी वजह से विराट कोहली के बल्ले का किनारा लग गया। रबाडा के मुताबिक विराट कोहली इससे पहले स्विंग को काफी अच्छी तरह से कवर कर रहे थे और उन्होंने कुछ बॉल मिस भी किए थे।

विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचूरियन में खेले जा रहे बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच की पहली पारी में 35 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान 64 गेंदों का सामना किया और 5 चौके लगाए। विराट कोहली को कगिसो रबाडा ने एक बेहतरीन गेंद पर पवेलियन भेजा।

विराट कोहली के विकेट को लेकर कगिसो रबाडा की प्रतिक्रिया

पहले दिन के खेल की समाप्ति के बाद कगिसो रबाडा ने विराट कोहली के विकेट को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जिस गेंद पर विराट कोहली आउट हुए, वो थोड़ा लेट स्विंग हुई। कई बार इससे पहले उन्होंने गेंद मिस भी किया था। विराट कोहली को आउट करने के लिए आपको हमेशा अपना बेस्ट देना होगा। मैं काफी खुश था कि गेंद विराट कोहली के बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर के हाथ में चली गई।

आपको बता दें कि सेंचुरियन टेस्ट के पहले दिन का खेल बारिश के कारण जल्दी समाप्त हो गया और स्टंप्स के समय भारत ने 59 ओवर में 208/8 का स्कोर बना लिया था। आखिरी सत्र में सिर्फ 9 ओवर का ही खेल हो पाया। टीम इंडिया की तरफ से केएल राहुल ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और पहले दिन का खेल खत्म होने तक उन्होंने नाबाद 70 रन बना लिए थे। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से कगिसो रबाडा ने पांच, नांद्रे बर्गर ने दो और मार्को यानसेन को एक विकेट मिला।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता