केएल राहुल ने सिर्फ दो दिनों के अंदर टेस्ट मैच खत्म होने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

South Africa v India - 2nd Test
South Africa v India - 2nd Test

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच केपटाउन में खेला गया दूसरा टेस्ट मुकाबला महज दो दिनों के अंदर ही खत्म हो गया। इसको लेकर टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (Kl Rahul) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। केएल राहुल के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि जैसे अभी-अभी टॉस हुआ हो और मैच अचानक खत्म हो गया।

भारतीय टीम ने केपटाउन में खेले गए दूसरे टेस्ट मुकाबले में मेजबान साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से बुरी तरह हरा दिया। ये मुकाबला सिर्फ दो दिनों के अंदर ही खत्म हो गया। केपटाउन टेस्ट में सिर्फ 642 गेंदों का ही खेल देखने को मिला, जिसकी वजह से यह गेंदों के आधार पर अब तक का पूरा होने वाला सबसे छोटा मैच रहा। इस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में 23.2 और भारत ने अपनी पहली पारी में 34.5 ओवर खेले। इसके बाद दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका ने 36.5 ओवर खेलने में कामयाबी हासिल की, जवाब में भारत ने निर्धारित लक्ष्य को 12 ओवर में ही हासिल कर लिया।

ये जीत हमारे लिए काफी स्पेशल है - केएल राहुल

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान केएल राहुल ने इस मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये हमारे लिए काफी खुशी की बात है कि हम केपटाउन में पहली बार जीतने में कामयाब रहे। ये मेरी तीसरी सीरीज है और जब भी हम यहां पर आए हैं, हम हमेशा गेम में थे। हालांकि इसके बावजूद हम मुकाबला हार जाते थे। इसलिए मुझे काफी खुशी है कि इस मैच में जीत मिली और ये काफी खास जीत है। किसी को कुछ समझ में नहीं आया कि मैच कब खत्म हो गया। ऐसा लगा कि जैसे अभी टॉस हुआ हो और मैच खत्म हो गया।

आपको बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली गई ये सीरीज 1-1 से बराबर रही।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता