SA vs IND: विराट कोहली की साहसिक पारी की रोहित शर्मा ने की सराहना, सामने आया खास वीडियो

South Africa India Cricket
विराट कोहली ने भारत के लिए दूसरी पारी में अकेले ही संघर्ष किया

भारत को दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम पहला मैच पारी और 32 रनों से हार गई। पहली पारी में 245 रन बनाने वाली भारतीय टीम की दूसरी पारी 131 रन पर सिमट गई। भारत की ओर से दूसरी पारी में दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैच के अंत तक संघर्ष किया और 76 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। हालांकि उनकी यह पारी भी भारत को मैच में वापस नहीं ला सकी।

इस मैच के बाद विराट कोहली की रोहित शर्मा पीठ थपथपाते नजर आए। सोशल मीडिया पर सामने आये वीडियो में कोहली भारत की दूसरी पारी के समाप्त होने के बाद ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते दिख रहे हैं। इस दौरान जब वह ड्रेसिंग रूम की ओर आते हैं तो पूरी टीम ताली बजाकर उनका अभिवादन करते नजर आती है, जिसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी होते हैं। रोहित ने कोहली के ड्रेसिंग रूम में पहुंचने के साथ ही उनकी पीठ भी थपथपाई।

इस पूरे वाकये का वीडियो विराट कोहली के एक फैन क्लब ने ट्विटर पर साझा किया है। रोहित शर्मा और विराट कोहली का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम की दूसरी पारी में विराट कोहली ने अपने अनुभव का पूरा परिचय दिया। उन्होंने अपनी पारी में 82 गेंदो का सामना करते हुए 12 चौके और 1 छक्के की मदद से शानदार 76 रनों की पारी खेली। हालांकि, इस दौरान उन्हें किसी अन्य बल्लेबाज का साथ नहीं मिला, जिस कारण वह भारत को बड़ी हार से नहीं बचा पाए। दूसरी पारी में विराट कोहली के अलावा कोई भी अन्य भारतीय बल्लेबाज अर्धशतक भी नहीं लगा सका, जिस कारण पूरी भारतीय टीम सिर्फ 131 रनों पर ढेर हो गई।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar