Create
Notifications

केएल राहुल और ऋषभ पन्त एक छोर पर भागे और दक्षिण अफ्रीका ने गंवाया मौका, वीडियो हुआ वायरल

दक्षिण अफ्रीका के पास यह एक बड़ा मौका था
दक्षिण अफ्रीका के पास यह एक बड़ा मौका था
Naveen Sharma
visit

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की टीम ने भारत (India) के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान एक बड़ी गलती करते हुए रन आउट का मौका गंवाया और बाद में उनको मुश्किल हुई। केएल राहुल (KL Rahul) और ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) दोनों एक ही छोर की तरफ भाग गए थे और रन आउट का आसान मौका मेजबान टीम ने गंवा दिया। इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ।

15वें ओवर की अंतिम गेंद को पन्त ने मिडविकेट की ओर धकेला और तेजी से सिंगल लेने की कोशिश करते दिखे, लेकिन कुछ कदम बाद वह रुक गए। इस बीच केएल राहुल पहले ही पिच की लंबाई तक दौड़ चुके थे, जिससे नॉन-स्ट्राइक छोर पर कोई नहीं था। इस तरह दक्षिण अफ्रीका की टीम के पास एक बेहतरीन रन आउट का मौका आया।

Where is Akshay Kumar? Lets celebrate together @akshaykumar 🔥 #INDvSA #INDvsSA #SAvIND https://t.co/a1ATHz5P3i

टेम्बा बावुमा ने मिडविकेट से गेंद को उठाया और स्टंप्स पर फेंका, लेकिन चूक गए। गेंदबाज केशव महाराज भी इसे पकड़ने में असमर्थ थे, जिससे राहुल वापस आ गए और अपना विकेट बचा लिया। इसके बाद राहुल और पन्त ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए तीसरे विकेट के लिए एक बड़ी भागीदारी निभाई और इसमें 100 से भी ज्यादा रन जोड़े। राहुल इस बीच अपना अर्धशतक पूरा कर 55 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। उधर पन्त ने तेजी से बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जमाया। वह शतक से पहले 85 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। इससे पहले भी केएल राहुल का 8 रन के निजी स्कोर पर एक कैच छूटा था। बाद में भी एक कैच मार्करम ने छोड़ा था। दक्षिण अफ़्रीकी फील्डिंग कुछ खास नज़र नहीं आई।

भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और शिखर धवन के रूप में पहला विकेट गंवाया। वह 29 रन के निजी स्कोर पर आउट होकर चले गए। उनके बाद बल्लेबाजी करने के लिए आए विराट कोहली बिना खाता खोले चलते बने।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now