SA vs IND : 'राम सियाराम' गाने को सुनने के बाद विराट कोहली ने जोड़े हाथ, धनुष चलाने का पोज बनाते आये नजर, देखें वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy:  Micro Lover Twitter Snapshots
Photo Courtesy: Micro Lover Twitter Snapshots

दक्षिण अफ्रीका और भारत (SA vs IND) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम मुकाबला आज से केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में मेजबान टीम के कप्तान डीन एल्गर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, जो उनकी टीम के लिए गलत साबित हुआ। भारतीय तेज गेंदबाजों के आगे दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज बेबस नजर आये और पूरी टीम महज 55 रनों पर ढेर हो गई। प्रोटियाज टीम की बल्लेबाजी के दौरान एक अद्भुत नजारा भी देखने को मिला, जब विराट कोहली (Virat Kohli) भगवान श्री राम के अंदाज में धनुष चलाते नजर आये।

विराट कोहली चाहे मैदान के अंदर हों या बाहर, वो हर समय उत्साह से भरे होते हैं। पूर्व भारतीय कप्तान मैदान पर अपने डांस मूव्स से अक्सर फैंस को एंटरटेन करते हुए नजर आते हैं। हालाँकि, दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी के दौरान वो थोड़े अलग मूड में नजर आये। भारतीय टीम की फील्डिंग के दौरान जैसे ही दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज केशव महाराज की एंट्री पर 'राम सियाराम' गाना बजा, तो विराट सबसे पहले भगवान राम की तरह धनुष चलाने का पोज बनाते नजर आये और फिर अपने दोनों हाथ जोड़ लिए। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि इस महीने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन होना है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विराट कोहली को भी न्योता मिला है। उनके अलावा सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा और पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद भी इस भव्य आयोजन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किये गए हैं।

वहीं, मुकाबले की बात करें, तो दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। उन्होंने 9 ओवरों में 15 रन देकर छह विकेट हासिल किये। उनके अलावा जसप्रीत बुमराह और मुकेश कुमार ने भी 2-2 विकेट चटकाए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar