फाफ डू प्लेसी की टीम को मिली करारी हार, मोईन अली समेत कई दिग्गज क्रिकेटर बुरी तरह हुए फ्लॉप

Photo Credit -  Sunrisers Eastern Cape Twitter
Photo Credit - Sunrisers Eastern Cape Twitter

SA20 के 25वें मुकाबले में सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने जोबर्ग सुपर किंग्स को 9 विकेट से बुरी तरह हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जोबर्ग सुपर किंग्स की टीम 15.2 ओवर में ही सिर्फ 78 रन पर सिमट गई। फाफ डू प्लेसी समेत कई सारे बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे। इस टार्गेट को सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने 11 ओवर में ही सिर्फ एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही अब एडेन मार्करम की टीम ने प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है और वो प्लेऑफ में जाने वाली तीसरी टीम हो गई हैं।

सनराइजर्स ईस्टर्न केप के कप्तान एडेन मार्करम ने टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनका ये फैसला पूरी तरह से सही साबित हुआ। पहले बल्लेबाजी करने उतरी जोबर्ग सुपर किंग्स की टीम कभी भी मुकाबले में दिखी ही नहीं। सिर्फ 10 रन तक उनके दो बड़े खिलाड़ी कप्तान फाफ डू प्लेसी और रीजा हेंड्रिक्स बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद मिडिल ऑर्डर में मोईन अली भी अपना खाता नहीं खेल पाए और टीम के तीन अहम खिलाड़ी शून्य पर पवेलियन लौट गए।

सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने की जबरदस्त गेंदबाजी

सलामी बल्लेबाज ल्युइस डी प्लोय ने 12 गेंद पर 18 रन बनाए। उनके अलावा वेन मैडसेन ने 23 गेंद पर 32 रनों की पारी खेली लेकिन बाकी बल्लेबाज पूरी तरह से नाकाम रहे और इसी वजह से टीम सिर्फ 78 रन बनाकर सिमट गई। सनराइजर्स की तरफ से डेनियल वॉरेल ने 20 रन देकर 3 और पैट्रिक क्रगर ने 8 रन देकर 3 विकेट लिए।

सनराइजर्स ईस्टर्न केप को इस टार्गेट का पीछा करने में बिल्कुल भी परेशानी नहीं हुई। टीम ने सिर्फ एक विकेट के नुकसान पर आसानी से मुकाबले को अपने नाम कर लिया। डेविड मलान 32 गेंद पर 40 और टॉम अबेल 20 गेंद पर 26 रन बनाकर नाबाद रहे। जॉर्डन हरमान ने 11 रन बनाए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment