MI टीम को रोमांचक मुकाबले में 4 रन से मिली हार, कप्तान किरोन पोलार्ड का ऑलराउंड परफॉर्मेंस गया बेकार

किरोन पोलार्ड का बेहतरीन प्रदर्शन गया बेकार (Photo Credit - MI Twitter)
किरोन पोलार्ड का बेहतरीन प्रदर्शन गया बेकार (Photo Credit - MI Twitter)

SA20 के आठवें मुकाबले में सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने एमआई केपटाउन (SEC vs MI) को उनके ही होम ग्राउंड में खेले गए रोमांचक मुकाबले में 4 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाए। जवाब में एमआई की टीम 5 विकेट खोकर 198 रन ही बना पाई। जॉर्डन हरमैन को उनकी धुआंधार शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

सनराइजर्स ईस्टर्न केप के कप्तान एडेन मार्करम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और उनका ये फैसला एकदम सटीक साबित हुआ। जॉर्डन हरमैन और डेविड मलान की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए जबरदस्त शतकीय साझेदारी की। इन दोनों बल्लेबाजों ने 13.1 ओवर में ही 138 रन बना दिए। डेविड मलान 37 गेंद पर 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 53 रन बनाकर आउट हुए। वहीं जॉर्डन हरमैन ने सिर्फ 62 गेंद पर 8 चौके और 6 छक्के की मदद से 106 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम को 202 के स्कोर तक पहुंचा दिया। कप्तान एडेन मार्करम ने भी 13 गेंद पर 19 रन बनाए। किरोन पोलार्ड ने 22 रन देकर 2 विकेट लिए।

अच्छी शुरुआत के बावजूद MI को मिली हार

टार्गेट का पीछा करने उतरी एमआई केपटाउन की शुरुआत भी काफी अच्छी रही। रेसी वेन डर डुसेन और रेयान रिकेल्टन की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 9.5 ओवर में 108 रनों की शानदार साझेदारी की। डुसेन ने 28 गेंद पर 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 41 रन बनाए और रिकेल्टन ने 33 गेंद पर 58 रनों की पारी खेली। हालांकि इसके बाद टीम ने 124 रन तक 4 विकेट गंवा दिए और यहीं से मैच में पीछे हो गए। सैम करन 22 गेंद पर 37 रन बनाकर नाबाद रहे और कप्तान किरोन पोलार्ड ने 19 गेंद पर 24 रनों की पारी खेली। टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 15 रन चाहिए थे लेकिन पहली गेंद पर छक्का लगने के बावजूद सिर्फ 10 रन ही बना पाए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment