डेविड मिलर ने क्विंटन डी कॉक की टीम के खिलाफ मिली हार को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

पार्ल रॉयल्स को मिली हार (Photo Credit - Paarl Royals Twitter)
पार्ल रॉयल्स को मिली हार (Photo Credit - Paarl Royals Twitter)

SA20 में पार्ल रॉयल्स के कप्तान डेविड मिलर (David Miller) ने डरबन सुपर जायंट्स के खिलाफ मिली करारी हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो इस मैच में टार्गेट का पीछा करना चाहते थे और अगर टॉस जीतते तब भी वो पहले फील्डिंग ही करते। मिलर के मुताबिक 190 के टार्गेट का पीछा करना आसान नहीं होता है, और खासकर तब जब आप शुरुआती विकेट गंवा दें।

SA20 के 19वें मुकाबले में डरबन सुपर जायंट्स ने पार्ल रॉयल्स को 57 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए डरबन सुपर जायंट्स ने क्विंटन डी कॉक की विस्फोटक पारी के दम पर निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए। जवाब में पार्ल रॉयल्स की टीम 19.3 ओवर में सिर्फ 133 रन बनाकर सिमट गई। डरबन के लिए गेंदबाजी में मार्कस स्टोइनिस ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। स्टोइनिस ने सिर्फ 24 रन देकर 3 विकेट लिए।

हम इस विकेट पर रन चेज ही करना चाहते थे - डेविड मिलर

डेविड मिलर ने मैच के बाद टीम की हार को लेकर प्रतिक्रिया दी और बताया कि उनकी टीम से कहां पर चूक हो गई। उन्होंने कहा,

अगर हम टॉस जीतते, तब भी चेज ही करना चाहते थे। ये काफी अच्छी विकेट थी। जब आप 190 रनों के टार्गेट का पीछा कर रहे हों तो शुरुआती विकेट गंवाने पर चीजें मुश्किल हो जाती हैं। विकेट को लेकर हमें कोई शिकायत नहीं रहती है। हमें जो भी विकेट मिलता है, उस पर खेलते हैं। डरबन ने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की और एक बड़ा स्कोर सेट किया।

आपको बता दें कि इस मैच में क्विंटन डी कॉक ने काफी धुआंधार पारी खेली। डरबन सुपर जायंट्स की तरफ से चौथे नंबर पर खेलते हुए डी कॉक ने 51 गेंद पर 5 चौके और 5 छक्के की मदद से 90 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता