इरफान पठान के बेटे के साथ बॉक्सिंग करते नजर आए सचिन तेंदुलकर, शेयर किया वीडियो

photo- irfan pathan twitter video screenshot
photo- irfan pathan twitter video screenshot

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट और ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उनका बेटा इमरान क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। सचिन भी उसी अंदाज में दिख रहे हैं।

इमरान नहीं जानता क्या कर रहा है: इरफान

इरफान पठान का तीन साल का बेटा इमरान इस वीडियो में सचिन के साथ बॉक्सिंग भी कर रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए इरफान ने लिखा है कि - इमरान नहीं जानता कि वह क्या कर रहा है... जब वह बड़ा होगा तब जानेगा कि उसके क्या किया है।

ये भी पढे़ं: IPL 2020: 4 खिलाड़ी जो मुंबई इंडियंस के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं

सचिन के साथ बॉक्सिंग कर रहा इमरान

वीडियो में इमरान सचिन से पहले बॉक्सिंग करते दिख रहे हैं और फिर मास्टर ब्लास्टर के साथ अपनी हाइट भी नापते हैं। सचिन भी उसी के अंदाज मे प्रतिक्रिया देते हैं और वह बेंच पर खड़े इमरान से अपनी हाइट मापते हैं और फिर बॉक्सिंग करने के अंदाज में उनके साथ मस्ती करते हैं।

फैंस ने बताया महान लम्हा

इस वीडियो को जैसे ही इरफान पठान ने शेयर किया, यह जमकर वायरल होनी शुरु हो गई। फैंस ने इसे काफी पसंद किया और जूनियर पठान को हमेशा खुश रहने का आशीर्वाद दिया है। साथ ही कुछ फैंस ने तो इसे महान लम्हा भी बताया है।

सचिन ने भी दिया ट्वीट का जवाब

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सचिन तेंदुलकर की तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आई है। सचिन ने इस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा- इस बच्चे के साथ वक्त गुजारना हमेशा मजेदार रहता है। एक दिन तुम्हारे मसल्स मेरे और तुम्हारे पापा से ज्यादा बड़े होंगे इमरान।

सचिन और इरफान ने साथ खेला था मैच

बता दें, सचिन तेंदुलकर और इरफान पठान ने शनिवार को रोड सेफ्टी के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित भारत लीजैंड्स और वेस्टइंडीज लीजैंड्स के बीच खेले गए टी-20 मैच में हिस्सा लिया था। कहा जा रहा है कि उसी मैच के बाद यह वीडियो बनाया गया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now