Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

फिर पुराने अंदाज में नजर आए मास्टर ब्लास्टर, सचिन- सचिन से गूंजा स्टेडियम

  • रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में सचिन तेंदुलकर ने लगातार तीन गेंदों पर तीन चौके जड़े
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 08 Mar 2020, 11:19 IST

सचिन तेंदुलकर (Photo - Twitter)
सचिन तेंदुलकर (Photo - Twitter)

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर एक बार फिर वानखेड़े के मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे। वे जैसे ही मैदान पर उतरे स्टेडियम में उनके फैंस काफी उत्साहित हो गए और पूरा स्टेडियम सचिन सचिन के नाम से गूंजने लगा।

सचिन-सचिन से गूंजा स्टेडियम

सचिन जब बल्ला थामकर वीरेंदर सहवाग के साथ मैदान पर कदम रखे तो फैंस की उन्हीं दिनों की याद ताजा हो गई जब सचिन-सहवाग की जोड़ी धमाल मचाया करती थी। संन्यास के बाद सचिन पहली बार इस मैदान पर उतरे थे। उन्हें क्रीज पर देखते ही पूरा का पूरा स्टेडियम सचिन- सचिन से गूंज उठा. इस खास पल की कुछ झलकियां इस वीडियो में कैद हो गई जो जमकर वायरल हो रही हैं।


ये भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी का आशीर्वाद लेने के लिए सुरक्षा घेरा तोड़ मैदान में घुसा फैन

सचिन ने मारी चौकों की हैट्रिक

सचिन सहवाग ने वापसी के साथ ही मैदान पर कोहराम मचा दिया। सचिन ने इस दौरान चौकों की हैट्रिक भी लगाई। जहां एक तरफ सचिन कप्तानी पारी खेल रहे थे वहीं दूसरी तरफ हमेशा की तरह सहवाग आतिशी पारी खेलते हुए रन बटोर रहे थे।

सचिन ने एक वीडियो किया था शेयर

सचिन ने इससे पहले एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि 22 यार्ड में वापस हूं लेकिन इस बार एक कॉज के लिए, अवेयरनेस फैलाने के लिए।


सात विकेट से जीता मुकाबला

बता दें, वानखेड़े स्टेडियम में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का पहला मुकाबला इंडिया और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच खेला गया था। भारत की तरफ से इस टीम की कप्तानी सचिन कर रहे थे। इस मुकाबले को इंडिया ने सात विकेट से जीत लिया।

वीरेंद्र सहवाग ने भी खेली आतिशी पारी

पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रायन लारा की अगुआई वाले इंडीज ने 150 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया लीजेंड्स की तरफ से सहवाग ने शुरुआती दो गेंदो पर दो चौके जड़े। इसके बाद सचिन तेंदुलकर ने भी अपना हाथ खोला, लेकिन 38 रन बनाकर वे आउट हो गए। दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी हुई। मैच के अंत में सहवाग 74 और युवराज 10 रन पर नाबाद रहे।

Published 08 Mar 2020, 11:19 IST
Advertisement
Fetching more content...