सचिन तेंदुलकर ने डेविड वॉर्नर को खास अंदाज में दिया ट्रिब्यूट, सोशल मीडिया पर किया बेहतरीन पोस्ट

Australia v Pakistan - Men
Australia v Pakistan - Men's 3rd Test: Day 4

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी टेस्ट मैच उनके करियर का आखिरी टेस्ट मैच था। इस मौके पर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने खास अंदाज में डेविड वॉर्नर को अपना ट्रिब्यूट दिया। डेविड वॉर्नर ने जिस तरह से टी20 से अपने आपको टेस्ट में ढाला और महानतम बल्लेबाज बने, उसके लिए सचिन तेंदुलकर ने उनकी काफी तारीफ की है।

डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले ही बता दिया था कि वो सिडनी में खेले जाने वाले मैच के बाद टेस्ट फॉर्मेट को अलविदा कह देंगे। हालांकि, सीरीज के बीच में उन्होंने टेस्ट के साथ-साथ वनडे से भी संन्यास का ऐलान कर दिया था। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने टेस्ट की अपनी आखिरी पारी में शानदार अर्धशतक लगाया और बेहतरीन तरीके से करियर पर विराम लगाया।

सचिन तेंदुलकर ने दी डेविड वॉर्नर को बधाई

हर कोई डेविड वॉर्नर को उनके शानदार करियर के लिए बधाई दे रहा है। इसी कड़ी में सचिन तेंदुलकर ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा,

विस्फोटक टी20 बल्लेबाज से लेकर बेहतरीन टेस्ट प्लेयर बनने तक डेविड वॉर्नर की जर्नी काफी जबरदस्त रही। इससे पता चलता है कि उन्होंने कितने शानदार जज्बे के साथ इस गेम को अपनाया। जिस तरह से उन्होंने टी20 से टेस्ट में खुद को ढाला वो काफी बेहतरीन रहा। उनका आक्रामक रवैया भी देखने को मिला और उन्होंने अपनी पारी को अच्छी तरह से पेस भी किया। बेहतरीन टेस्ट करियर के डेविड वॉर्नर को बधाई। आपको और आपकी फैमिली को शुभकामनाएं।

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर ने 112 टेस्ट मैचों के अपने करियर में 8786 रन बनाये, जिसमें 26 शतक और 37 अर्धशतक शामिल रहे। अपने करियर के दौरान वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतने में भी कामयाब रहे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता