Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News - मैं अपने बल्ले से जेम्स एंडरसन के सिर पर मारना चाहता था : सईद अजमल

  • सईद अजमल ने उस मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया था
  • उन्होंने बताया कि क्यों उनके मन में ये ख्याल आया था
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 14 Apr 2020, 14:11 IST
सईद अजमल
सईद अजमल

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर सईद अजमल ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट मैच के दौरान वो तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन का सिर फोड़ना चाहते थे। उन्होंने कहा कि एंडरसन लगातार उन्हें बाउंसर डाल रहे थे और इसी वजह उनके मन में आ रहा था कि वो एंडरसन का सिर फोड़ दें।

एक यूट्यूब वीडियो में सईद अजमल ने कहा कि जब इंग्लैंड ने नई गेंद ली तो जेम्स एंडरसन मेरे पास आए और कहा कि क्या तुम बाउंसर्स के लिए तैयार हो। मैंने उनसे कहा कि मुझे इंग्लिश नहीं आती है। मैंने सोच की एंडरसन मजाक में बाउंसर मारने की बात कह रहे होंगे क्योंकि मैं टैलेंडर बल्लेबाज था और वो शायद सीधी गेंदबाजी करके मुझे आउट करते। लेकिन उन्होंने मुझे लगातार बाउंसर करने शुरु कर दिए।

अजमल ने कहा कि जब मुझे 6-7 बाउंसर आकर लगे तो मैंने अपने साथी बल्लेबाज जुलकारनैन हैदर से कहा कि मैं अपने बैट से जेम्स एंडरसन का सिर फोड़ना चाहता हूं। इसके बाद मैंने अपने शॉट खेलने का फैसला किया। फिर मैंने क्रीज से आगे बढ़कर कई सारे बाउंसर्स पर शॉट लगाए। इसके बाद गेंद मेरे बल्ले पर आने लगा और मैंने अर्धशतक लगाया।

ये भी पढ़ें:लॉकडाउन बढ़ने के बाद आईपीएल फिलहाल के लिए होगा स्थगित

आपको बता दें कि सईद अजमल जिस मैच की बात कर रहे हैं वो बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला गया था। सईद अजमल ने उस मुकाबले में अर्धशतक लगाया था जो कि उनके करियर का एकमात्र अर्धशतक है। उन्होंने दूसरी पारी में ये कारनामा किया था लेकिन इसके बावजूद इंग्लैंड ने उस मुकाबले को 9 विकेट से जीता था।

पाकिस्तान की टीम उस मैच में 72 रनों पर सिमट गई थी और इंग्लैंड ने पहली पारी में 251 रन बनाए थे। पाकिस्तान ने दूसरी पारी में 296 रन बनाए लेकिन पहली पारी में इंग्लैंड ने काफी ज्यादा बढ़त ले ली थी,इसलिए उन्हें मैच जीतने में परेशानी नहीं हुई।

Published 14 Apr 2020, 14:11 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit