Create
Notifications

सचिन तेंदुलकर का प्रैक्टिस करते हुए वीडियो हुआ वायरल, अभिनेत्री सयामी ने ट्विटर पर किया शेयर

Credit: Twitter
Credit: Twitter
Prakash Chand Joshi

जहां एक तरफ आईपीएल-2020 की शुरुआत होने में महज कुछ ही वक्त बचा है, तो वहीं इससे पहले 7 मार्च से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2020 की शुरुआत हो रही है। ये सीरीज रोड सेफ्टी के मद्देनजर खेली जा रही है और इसमें कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे। इस सीरीज का पहला मैच 7 मार्च को लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच मुंबई में खेला जाएगा। इस सीरीज में मास्टर ब्लास्ट सचिन तेंदुलकर भी खेलते हुए नजर आएंगे जो कि इंडिया लीजेंड्स के कप्तान हैं। वहीं सचिन तेंदुलकर के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: मिताली राज ने साड़ी पहनकर खेला क्रिकेट, वीडियो हो गया वायरल

क्या है इस वायरल वीडियो में

दरअसल, सचिन तेंद्लकर ने मैच से पहले अपनी प्रैक्टिस की। उनके इस प्रैक्टिस वाले वीडियो को फिल्म अभिनेत्री सयामी खेर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तेंदुलकर प्रैक्टिस के दौरान अपने पुराने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ सयामी खेर ने कैप्शन में लिखा 'ऐसा क्या है जिससे आपके चेहरे पर तुरंत मुस्कान आ जाती है, मेरे लिए सचिन तेंदुलकर को बल्लेबाजी करते देखना है। सयामी खेर ने आगे अपने ट्वीट में लिखा कि लकी हूं कि उनकी बल्लेबाजी अभ्यास के समय मैं मौजूद रही।'

वायरल हो रहा है वीडियो

सचिन तेंदुलकर के इस प्रैक्टिस वाले वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक इस वायरल वीडियो को 53 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं ढाई हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं। गौरतलब, है कि इस टूर्नामेंट में इंडिया लीजेंड्स, वेस्टइंडीज लीजेंड्स, ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स, श्रीलंका लीजेंड्स, साउथ अफ्रीका लीजेंड्स की टीमें शामिल हैं। जहां कुल 11 मुकाबले खेले जाने हैं। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सरीज के मैच 7 मार्च से शुरु हो रहे हैं और 22 मार्च तक खेले जाएंगे।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...